चुनाव प्रचार के लिए रविवार को हैदराबाद जाएंगे अमित शाह, आरती करने के बाद शुरू करेंगे रोड शो

बता दे कि तेलंगाना राज्य चुनाव आयुक्त एम अशोक कुमार ने शनिवार को घोषणा की कि रविवार को शाह छह बजे जीएचएमसी चुनाव प्रचार खत्म हो जायेगा।

हैदराबाद: केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह हैदराबाद नगर निगम चुनाव (जीएचएमसी) के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रविवार को सिकंदराबाद में एक रोड शो में भाग लेंगे।

बता दे कि तेलंगाना राज्य चुनाव आयुक्त एम अशोक कुमार ने शनिवार को घोषणा की कि रविवार को शाह छह बजे जीएचएमसी चुनाव प्रचार खत्म हो जायेगा। इसके देखते हुये भाजपा ने टीआरएस से नगरपालिका की सत्ता हासिल करने के लिये मतदान से पहले शुक्रवार को शहर भर में सक्रिय रूप से प्रचार किया। इस बीच चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शाह एक रोड शो करेंगे।

जानकारी के मुताबिक शाह करीब सुबह 10 बजे बेगमपेट हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और भाग्यलक्ष्मी मंदिर रवाना होने से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया जायेगा। मंदिर में पूजा करने के बाद वह सिकंदराबाद के सीताफलमंडी में वरसगुड़ा चौरास्ता से हनुमान मंदिर तक 1.3 किलोमीटर लंबे रोड शो में भाग लेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य शीर्ष नेता हैदराबाद में रोड शो निकाल कर जीएचएमसी चुनाव में पार्टी की जीत का दावा कर चुके हैं। नड्डा ने नागोले से कोथपेट क्रॉस रोड तक निकाले एक रोड शो में दावा किया था कि बारिश के बावजूद रोड शो में लोगों की भारी भीड़ केसीआर शासन के अंत और भाजपा के पास सत्ता आने का संकेत है।

उल्लेखनीय है कि हैदराबाद शहर के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने अपने एक बयान में कहा था कि भड़काऊ भाषणों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी जिससे सांप्रदायिक उपद्रव होने की आशंका होगी।

यह भी पढ़े: पेंशनधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, EPFO ने जेपीपी जमा कराने की बढ़ाई अवधि

Related Articles