अमित शाह ने अपनी ही पार्टी के सीएम कैंडिडेट को बता दिया भ्रष्ट, कांग्रेस ने जताई सहमति

बेंगलुरु: अगले महीने होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को अनजाने में अपनी ही पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा दिया। दरअसल, चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद अमित शाह द्वारा आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनकी जुबान फिसल गई और भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार येदियुरप्‍पा को सबसे भ्रष्ट करार दे दिया। उन्होंने कहा कि येदियुरप्‍पा सरकार सबसे ज्यादा भ्रष्ट सरकार है।

अमित शाह

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सूबे की सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए अमित शाह की जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के लिए अगर स्पर्धा कराई जाए तो येदियुरप्‍पा सरकार को भ्रष्टाचार में नंबर वन सरकार का अवॉर्ड जरूर मिलेगा।

हालांकि, बीजेपी अध्यक्ष का वाक्य खत्म होने के तुरंत बाद ही उनके बगल में बैठे एक नेता ने उन्हें कान में कुछ कहा, जिसके बाद अपनी बात दोहराते हुए शाह बोले कि अरे, सिद्धारमैया सरकार को भ्रष्टाचार के लिए नंबर वन सरकार का अवॉर्ड देना चाहिए। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी सीएम उम्मीदवार येदियुरप्पा भी शाह के बगल में बैठे थे।

सोशल मीडिया पर शाह का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कांग्रेस की ओर से भी अमित शाह की जुबान फिसलने का मजाक बनाया जा रहा है। कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदन रम्या ने अमित शाह का वीडियो ट्वीट कर कहा कि कौन जानता था कि अमित शाह सच भी बोल सकते हैं। शाह जी हम सब आपसे सहमत हैं, येदियुरप्‍पा सबसे ज्यादा भ्रष्ट हैं। आपको बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष दो दिवसीय दौरे पर कर्नाटक आए हैं।

Related Articles