मिशन 2019 को लेकर ताजनगरी पहुंचे अमित शाह, चुनावी रणनीति पर होगी चर्चा

0

आगरा। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपना अभियान शुरू कर दिया है। संगठन से लेकर सोशल मीडिया तक मजबूत करने को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। जनता तक मोदी और योगी सरकार की विकास योजनाओं ले जाने के लिए एक-एक कार्यकर्त्ता को ट्रेन किया जा रहा है। इस कार्य को करने के लिए खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिन के यूपी दौरे पर हैं। बुधवार को शाह वाराणसी में थे यहां उन्होंने अपने पदाधिकारियों को जनता तक पहुंचाने के गुर सिखाये।

अमित शाह

गुरुवार को अपने दौरे के आखिरी दिन अमित शाह ताजनगरी आगरा, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र में अपने पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। जानकारी के मुताबिक, आगरा में शाह करीब आठ घंटे तक रहने वाले हैं। इस दौरन न सिर्फ वो अपने सांसदों और विधायकों की रिपोर्ट कार्ड पर नजर डालेंगे बल्कि विरोधियों को चुनावी मैदान में मात करने का गुण भी सिखायेंगे।

इस दौरान शाह के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्म भी मौजूद रहेंगे। इनके अलावा तीनों प्रान्तों के मंत्री, पदाधिकारी व विस्तारक मौजूद रहेंगे। फतेहाबाद रोड स्थित होटल उत्कर्ष विलास में तीन प्रान्तों के करीब 80 विस्तारकों के साथ शाह आने वाले चुनावी घमासान और विकास योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने पर चर्चा करने वाले हैं।

इसके बाद उत्तर प्रदेश लोकसभा समन्वय समिति के 25 पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। बीजेपी अपने आईटी सेना को पूरी तरह मजबूत करना चाहती है। इसी कड़ी में शाह आज आईटी सेल के पदाधिकारियों साथ बैठक करेंगे। इसमें तीनों प्रांतों के करीब 30-30 सदस्य शामिल होंगे।  इसके बाद शाम 4 बजे शाह एमजी रोड स्थित सूरसदन प्रेक्षागृह में पहुंचेंगे। ।30 बजे से प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। तमाम कार्यक्रमों को समाप्त कर रात में शाह दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे।

loading...
शेयर करें