IPL
IPL

अमित शाह (Amit Shah) का बड़ा बयान, ‘जनता कहेगी तो मैं दे दूंगा इस्तीफा’

पश्चिम बंगाल के शांतिपुर, बशीरहाट दक्षिण में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, दीदी जब जनता मुझे कहेगी तब मैं इस्तीफा दे दूंगा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव में जीत को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच कांटे की टक्कर है। पक्ष और विपक्ष के नेता एक-दूसरे सियासी निशाना साधने में लगे हुए है। चुनावों के बीच गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह (Amit Shah) ने बंगाल के शांतिपुर, बशीरहाट दक्षिण में चुनावी सभा को संबोधित किया है। पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव हो रहा है जिसके चौथे चरण तक का मतदान संपन्न हो चुका है। 17 अप्रैल को  पांचवें चरण का मतदान होगा।

इस्तीफा देने को  तैयार

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट दक्षिण में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। अमित शाह बोले कि दीदी बौखलाई हुई हैं और हर दिन ये ही बात करती हैं कि अमित शाह इस्तीफा दें। दीदी जब जनता मुझे कहेगी तब मैं इस्तीफा दे दूंगा, मगर आप इस्तीफा तैयार रखो 2 मई को आपको इस्तीफा जरूर देना पड़ेगा।

हथियार छीनने का प्रयास

कूचबिहार हिंसा को लेकर निशाना साधते हुए अमित शाह ने बोला, कुछ युवाओं ने ममता दीदी के बहकावे में आकर बूथ पर हमला कर दिया। CISF के हथियार छीनने का प्रयास किया। CISF को मजबूरी में गोली चलानी पड़ी और 4 युवाओं की जान चली गई। मैं पूछना चाहता हूं, युवाओं ने ऐसी हिम्मत क्यों की।

कुछ ही दिन पहले उसी सीट पर ममता दीदी की बैठक थी। दीदी ने उसमें सरेआम ऐलान किया कि युवाओं और महिलाओं आगे आओ, CAPF को घेर लो और उन पर हमला करो। दीदी आप तो कहकर चली गईं मगर आपके कारण उन 4 युवाओं की मौत हो गई। उसी विधानसभा में उसी दिन सुबह भाजपा के एक कार्यकर्ता की TMC के गुंडों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। दीदी आप इन 4 लोगों के लिए तो आंसू बहाती हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि भाजपा के जिस 5वें कार्यकर्ता की मौत हुई उसके लिए आपकी कोई जिम्मेदारी नहीं है क्या?

यह भी पढ़ेIAF Recruitment 2021: 10वीं 12वीं पास के लिए सुनहरा मौका, भारतीय वायुसेना में निकली बम्पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

Related Articles

Back to top button