देव भूमि आ रहा बीजेपी का चाणक्य, घबरा गई कांग्रेस और पसीना-पसीना हुए रावत के विधायक  

0

देहरादून। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दो दिनों के दौरे को लेकर प्रदेश संगठन ने लम्बी बैठक कर प्रोग्राम फाइनल कर दिया है। इसके साथ ही मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम तैयार करके उसे दिल्ली भेज दिया गया है। शुक्रवार को केंद्र इसपर अपनी मंजूरी देकर शाह का मिनट-टू-मिनट प्रोग्राम जारी कर देगी।

यह भी पढ़ें, हो गईं सारी तैयारियां, 2 दिन में 21 बैठकें कर सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे अमित शाह

अमित शाह

बता दें, अमित शाह ने कार्यक्रम के ऐलान को लेकर आज दोपहर 12 बजे प्रेस कान्फ्रेंस बुलाई है। जबकि, बीते दिन गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने प्रमुख पदाधिकारियों के साथ मिलकर शाह के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए लम्बी बैठक की थी। इस बैठक में टिहरी से संसद राज्य माला लक्ष्मी भी मौजूद थीं।

अमित शाह 19 सितंबर को दो दिन के दौरे पर दून आ रहे हैं। इस दौरान वो 21 कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इसी सिलसिले में देर शाम अध्यक्ष अजय भट्ट ने मीडिया टीम के साथ मिलकर शाह के कार्यक्रम को लेकर चर्चा की थी।

इस मौके पर कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए एक बैठक आयोजित की गयी थी। इस बैठक में जिले के सभी विधायकों को बुलाया गया था। लेकिन, सिर्फ दो ही विधायक इस बैठक में पहुंचे। राजपुर रोड के विधायक खजानदास और विकासनगर से विधायक मुन्ना सिंह चौहान।

जबकि, बैठक में एक भी मेयर नहीं पहुंचे न ही विधायक विनोद चमोली बैठक में मौजूद थे। दरअसल, चमोली की सरकार और संगठन से जुड़े लोग कुछ नाराजगी जता रहे हैं। हालांकि, उन्हें मनाने के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

loading...
शेयर करें