अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान बड़ा हंगामा, मरा हुआ सांड लेकर पहुंचे लोग

0

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों हरियाणा के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। कल रोहतक में शाह के एक कार्यक्रम के दौरान उनकी सुरक्षा के साथ बड़ी चूक हुई। बता दें, अमित शाह जेड प्लस सिक्योरिटी मिली हुई है।

अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान मरा हुआ सांड लेकर पहुंचे संत गोपालदास और उनके समर्थक 

कल रोहतक में शाह के एक कार्यक्रम के दौरान गाय चराने वाली जमीन से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे संत गोपालदास अपने समर्थकों के साथ अमित शाह के कार्यक्रम स्थल के बाहर मरा हुआ सांड लेकर पहुंच गए।दरअसल, संत गोपालदास और उनके समर्थक अपने साथ मरा हुआ सांड लेकर आए थे, जिसे उन्होंने बीजेपी के कार्यक्रम स्थल के बाहर रख दिया और जमकर नारेबाजी करने लगे। ये कार्यक्रम तिलियार कन्वेंशन सेंटर पर हो रहा था। इस दौरान बहुत हंगामा हुआ। पुलिस ने हंगामा करने वाले सभी लोगों को गिरफ्चार कर लिया और वो मरा हुआ सांड वहां से हटवाया।

लंबे वक्त से आंदोलन कर रहे हैं संत गोपालदास

संत गोपालदास गाय को चराने वाली जमीन से अतिक्रमण हटवाने की मांग को लेकर लंबे वक्त से आंदोलन चला रहे हैं। उसी आंदोलन के तहत अमित शाह के सामने अपनी मांग रखने के लिए संत गोपालदास ने ये कदम उठाया था। बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने गाय के चरने वाली जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराने का आदेश हरियाणा सरकार को दे रखा है। आंदोलनकारियों का दावा है कि इसके बावजूद सरकार ने जमीनों को अभी तक अतिक्रमण से मुक्त नहीं करवाया है।

वैसे सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि इतनी कड़ी सुरक्षा के बावजूद आखिर ये लोग मरा हुआ सांड लेकर कार्यक्रम स्थल तक कैसे पहुंचे। इस घटना से बाद से शाह की सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल उठता है।

loading...
शेयर करें