IPL
IPL

अमित शाह का हेलीकॉप्टर हुआ क्षतिग्रस्त, बोले- मैं आपको देखने नहीं आ सका

गृह मंत्री अमित शाह ने झारग्राम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं यहां चुनाव प्रचार के लिए आने वाला था। दुर्भाग्य से, मेरा हेलीकॉप्टर क्षतिग्रस्त हो गया

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के झारग्राम (Jhargram) में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने बोला कि बंगाल में 10 साल से TMC की सरकार ने बंगाल को पाताल तक नीचे ले जाने का काम किया है। हर चीज में भ्रष्टाचार, टोलबाजी, राजनीतिक हिंसा, घुसपैठ ने पूरे बंगाल के विकास को तहत-नहस कर दिया है।

हेलीकॉप्टर क्षतिग्रस्त

यूनियन एचएम गृह मंत्री अमित शाह ने झारग्राम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं यहां चुनाव प्रचार के लिए आने वाला था। दुर्भाग्य से, मेरा हेलीकॉप्टर क्षतिग्रस्त हो गया और मैं आपको देखने नहीं आ सका। पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रमुख दिलीप घोष और हमारे प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय भी मेरे साथ मौजूद हैं।

अमित शाह ने जनसभा में ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार ने 10 साल के दीदी के शासन में 115 से ज्यादा योजनाएं पहुंचाई, ये योजनाएं आप तक नहीं पहुंच रही हैं। इसका सबसे बड़ा रोड़ा तृणमूल की सरकार है।

आदिवासी विश्वविद्यालय

अमित शाह ने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद हम झारग्राम में पंडित रघुनाथ मुर्मू आदिवासी विश्वविद्यालय (Tribal University) बनाएंगे। आदिवासी जातियों के विकास के हम 100 करोड़ रुपये का एक कॉपर्स बनाएंगे। स्टैंड अप इंडिया योजना के तहत, आगामी पश्चिम बंगाल सरकार (Upcoming West Bengal Government) 100 करोड़ रुपये आवंटित करेगी, जिससे आदिवासी समुदाय आत्मीयबहार बन सके।

यह भी पढ़ेWIvsSL : 3rd वनडे मैच के दौरान हुआ हमला, खिलाड़ियों ने लेट कर बचाई जान – VIDEO आया सामने

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आगामी विधानसभा चुनाव 2021 के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने चुनाव में जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव होगा। पहला चरण- 27 मार्च को होगा, दूसरा- 1 अप्रैल, तीसरा- 6 अप्रैल, चौथा- 10 अप्रैल, पांचवां चरण- 17 अप्रैल, छठा चरण- 22 अप्रैल, सातवां चरण- 26 अप्रैल, आठवें चरण का मतदान- 29 अप्रैल को होगा।

यह भी पढ़ेGrammy Awards 2021 : Beyonce ने रचा इतिहास, यहाँ देखें ग्रैमी विजेताओं की पूरी लिस्ट

Related Articles

Back to top button