IPL
IPL

इस FILM को लेकर नर्वस हो रहे हैं BIG B, खुद TWEET करके दी जानकारी

अमिताभ ने एक तस्वीर ट्वीट की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि नई फिल्म का पहला दिन और हालत खराब, तनाव की आशंका। अमिताभ द्वारा शेयर इस तस्वीर में वो गाड़ी से उतरकर सेट पर जाते हुए नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का स्टारडम उम्र के इस पड़ाव पर भी बरकरार है। आज भी उन्हें बॉलीवुड का नंबर 1 एक्टर माना जाता है। हर कोई उनकी एक्टिंग और आवाज का दिवाना है। बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘मे डे’ के साथ बड़े पर्दे नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर अमिताभ थोड़ा नर्वस होते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि नई फिल्म का पहला दिन और हालत खराब, तनाव की आशंका। अमिताभ द्वारा शेयर इस तस्वीर में वो गाड़ी से उतरकर सेट पर जाते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी द्वारा शेयर इस तस्वीर को देखने के बाद उनकी मेयडे की कोस्टार रकुल प्रीत खुद को रोक नहीं पाईं।

उनकी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए रकुल ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाते हुए लिखा कि  सर ये बात तो मुझे कहनी चाहिए। बहुत ज्यादा थ्रिल्ड, नर्वस और एक्साइटेड हूं आपके साथ काम शुरू करने के लिए।” हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान रकुल ने बताया था कि वो फिल्म मेय डे को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। यह पहला मौका होगा जब रकुल प्रीत को अमिताभ बच्चन के साथ देखा जाएगा।

बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ और रकुल प्रीत के साथ-साथ अजय देवगन, अंगीरा धार, आकांक्षा सिंह और मनमीत सिंह भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से यूट्यूब स्टार कैरी मिनाटी भी डेब्यू करने जा रहे हैं। कैरी इस फिल्म में एक सोशल मीडिया यूजर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म के बारे में बताते हुए कैरी ने कहा कि ‘मैं फिल्म के साथ जुड़कर बहुत ही सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रहा हूंl इस फिल्म के अंदर बहुत ही नामचीन अभिनेता हैl इस फिल्म के साथ जुड़कर मैं बहुत ही खुश हूं और मैं अभिनय करना सीख रहा हूंl’

यह भी पढ़ें: दिल्ली में फिर से आया भूकंप(Earthquake), रिक्टर स्केल पर इतनी रही तीव्रता

कैरी मिनाटी ने आगे कहा कि इसके पहले भी मुझे कई फिल्मों में भूमिकाओं के ऑफर आए थे लेकिन मैंने इस फिल्म में काम करना चुना क्योंकि इस फिल्म में मुझे मेरा ही रोल निभाना हैl इसके चलते मैं कैरी मिनाटी को बड़े पर्दे पर ले आऊंगाl मैं जब छोटा था तब बड़े पर्दे पर अभिनय करना चाहता थाl आप देख सकते है कि अभिनय करना मुझे आता है, तो यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं हैl

यह भी पढ़ें:कैमरून (Cameroon) में दर्दनाक सड़क हादसा, 53 लोगों की मौत, 21 लोग घायल

Related Articles

Back to top button