अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा- नहीं करना था जो काम प्रभुदेवा ने वह कराया

0

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में ज्यादा किसी को बताना नहीं पड़ता है। देश का बच्चा-बच्चा उन्हें पहचानता है वो कुछ भी करते हैं वो अपने आप में ही एक खबर बन जाती है।

ये भी पढ़ें : सुहाना के बाद आर्यन की इस लड़की संग तस्वीरें वायरल, जानें क्या है सच

amitabh-bachchan-did-not-have-to-disclose-he-did-what-prabhudeva-did puridunia.com

बता दें कि डांस के भगवान कहे जाने वाले एक्टर और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा ने हाल ही में अमिताभ को कोरियोग्राफ किया है। जिसे लेकर अमिताभ ने ट्वीट कर उनके बारे में एक बयान दिया है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

बता दें कि अमिताभ ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि “75 की उम्र में नाचने को कहा गया और यह किया, जिसका निर्देशन जीनियस प्रभुदेवा ने किया।”

अमिताभ ने हालांकि इससे जुड़ी और किसी जानकारी का खुलासा नहीं किया। इसी बीच अमिताभ ने एक्टर प्रसन्नजीत चटर्जी को आगामी फिल्म ‘मयूराक्षी’ के लिए शुभकामना दी।

अमिताभ ने ‘मयूराक्षी’ फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, “मित्र, बंगाल के सुपरस्टार, प्रोसन्नजीत, सौमित्रा चटर्जी के साथ उनकी नई फिल्म। शुभकामनाएं।” अतानु घोष द्वारा निर्देशित ‘मयूराक्षी’ 29 दिसंबर को रिलीज होगी।

बताए चलें कि हाल ही में BMC ने अमिताभ बच्चन और 7 लोगों के खिलाफ नोटिस जारी किया था।

amitabh-bachchan-did-not-have-to-disclose-he-did-what-prabhudeva-did puridunia.com

दरअसल, उनके उपर अपने बंगले में अवैध निर्माण कराने का आरोप था। डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के अनुसार यह नोटिस गोरेगांव में उनके नए बंगले को लेकर जारी किया गया था।

loading...
शेयर करें