बेटे की सफलता से खुश हुए Amitabh Bachchan, ट्विटर के जरिए ऐसे की Abhishek की तारीफ़

बेटे की कामयाबी पिता के लिए कितना मायने रखती है, इस बात को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से बेहतर कौन जानता और समझता होगा।

नई दिल्ली: एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपने फिल्म ‘द बिग बुल’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी इस फिल्म की सफलता उनके पिता के बड़ी बात है। बेटे की कामयाबी पिता के लिए कितना मायने रखती है, इस बात को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से बेहतर कौन जानता और समझता होगा। इसलिए, अभिषेक की सफलता बिग बी के लिए बेहद अहम है और वो इसका जश्न मनाते हैं।

Amitabh Bachchan ने शेयर किया वीडियो

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर आयी अभिषेक बच्चन की ‘द बिग बुल’ की कामयाबी ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है। अमिताभ ने बेटे की इस उपलब्धि पर अभिमान जताते हुए सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके फ़िल्म की कामयाबी की जानकारी दी थी। अभिषेक ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बताया गया कि द बिग बुल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की सबसे बड़ी ओपनिंग है।

इसके साथ अभिषेक ने लिखा- मैंने कहा बड़ा सोचो तो आपने बिग बुल को सबसे बड़ा धमाका बना दिया।  इस प्यार के लिए शुक्रिया।अमिताभ ने अभिषेक की एक पोस्ट का फोटो शेयर करते हुए लिखा- WHTCTW….. well done buddy. एक पिता का गर्व. जब आपके बेटे को आपके जूते आने लगे तो वो आपका बेटा नहीं रहता बल्कि दोस्त बन जाता है। so well done buddy !! ❤️❤️❤️❤️❤️ . .. PKRD।

अमिताभ और अभिषेक की है शानदार ट्यूनिंग

अमिताभ और अभिषेक की शानदार ट्यूनिंग के बारे में तो सब जानते हैं। अमिताभ अक्सर बेटे अभिषेक के साथ फोटो भी शेयर करते रहते हैं। द बिग बुल की बात करें तो ये स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता द्वारा किए गए घोटाले पर आधारित है। फिल्म को Kookie Gulati ने बनाया है। इसमें टीवी एक्ट्रेस निकिता दत्ता, सोहम शाह, इलियाना डिक्रूज जैसे सितारे हैं।

यह भी पढ़ें

इस फिल्म की तुलना हंसल मेहता के निर्देशन में बनी वेब सीरीज स्कैम 1992 से हुई। बता दें कि स्कैम 1992 में प्रतीक गांधी ने हर्षद मेहता का किरदार निभाया था।

Related Articles