अमिताभ बच्चन ने फैंन को दिया ऐसा तोहफा, देखकर दंग रह जाएंगे आप

0

मुंबई। यूं तो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हर रविवार अपने फैंस से मिलने के लिए घर से बाहर आते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर हैरान रह जाएंगे आप। बिग बी ने इस रविवार अपने फैंस को क खूबसूरत तोहफा दिया। दरअसल जब बिग अपने फैंस से मिलने बाहर निकले तो दरवाज़े पर उनका एक ऐसा चाहने वाला इंतज़ार कर रहा था जिससे वह मिलने से खुद को रोक नहीं पाए।

रविवार यानी 25 मार्च को अमिताभ के घर के बाहर एक ऐसा फैन था जो अपने पैरों से चल नहीं पाता था। जैसे ही बिग बी की नजर उस फैन पर पड़ी उन्होंने अपने सिक्योरिटी गार्ड से कहकर उस फैन को अंदर बुलाया। अमिताभ उस फैन से मिले और बातचीत भी की। अमिताभ ने इस घटना का वाकया अपने ब्लॉग पर लिखकर शेयर किया।

बिग बी ने ब्लॉग के जरिए बताया कि वह शख्स उनके लिए कितना खास था। हर बार की तरह यह रविवार भी स्पेशल था। इस बार कुछ ज्यादा ही खास था। भीड़ के बीच मेरा एक स्पेशली एबल्ड फैन था। मैंने उसे अंदर बुलाया। उसके चेहरे की खुशी देखने लायक थी। मैंने उससे पूछा कि क्या चाहिए। तो उसने टीशर्ट की ओर इशारा किया। मैंने अपनी कई टीशर्ट उसे दे दी। उसके हाथ बहुत सख्त थे क्योंकि वो चलने के लिए अपने हाथों का प्रयोग करता है। मैंने उसे वापस घर भिजवाने की भी व्यवस्था की। मेरी टीम ने मुझे बताया कि उसके पास कोई घर नहीं है, वह फुटपाथ पर रहता है।’

loading...
शेयर करें