अभिनेता रणबीर कपूर की तारीफ करते नजर आये अमिताभ बच्चन, कहा…!

मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर अमिताभ बच्चन अगर किसी की तारीफ कर रहे हैं तो वो तारीफ किसी अवार्ड पाने से कम नहीं होगी। अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन अभिनेता रणवीर कपूर की तारीफ़ करते हुए नजर आये। बता दे अमिताभ रणवीर के पिता ऋषि के साथ आने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।

अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर

बिगबी इस फिल्म में रिसी कपूर के पिता के रोल में नजर आयेंगे तो वही अगले साल रिलीज हो रही फिल्म ब्रम्हास्त्र में वे ऋषि कपूर के बेटे रणवीर के साथ काम करते हुए नजर आयेंगे।फिलहाल बात करते हैं रणवीर की जिन पर आजकल अमिताभ बहुत फ़िदा हैं।

हाल ही में अमिताभ ने एक पब्लिकेशन हाउस से बात करते हुए बताया, रणवीर के साथ उनका एक ऐसा वाकया हैं जिससे वे आजतक रणवीर से प्रभावित हैं। उन्होंने बताया अभी तक मैंने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए रणबीर के साथ शूटिंग शुरू नहीं की है लेकिन वह फिल्म ‘ब्लैक’ के समय उनके साथ काम कर चुके हैं। दरअसल उस समय रणबीर संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट डायरेक्टर थे। इस बारे में याद करते हुए अमिताभ ने बताया कि उस समय किस तरह रणबीर चाइल्ड आर्टिस्ट आयशा कपूर को फिल्म के सेट पर ऐक्टिंग की ट्रेनिंग दिया करते थे। आयशा ने फिल्म में रानी मुखर्जी के बचपन की भूमिका निभाई थी। अमिताभ बच्चन इससे काफी प्रभावित हो गए थे।

उन्होंने कहा, ‘रणबीर बिल्कुल अलग तरह के कलाकार है। उन्होंने बहुत कुछ खास काम किया है। मैं उन्हें बताता रहता हूं कि वह गॉड गिफ्ट हैं और मैं उनका बड़ा प्रशंसक हूं।’ बता दें कि रणबीर के अलावा अमिताभ अपनी अगली फिल्म में रणबीर के पिता ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में अमिताभ एक 102 साल के बुजुर्ग के किरदार में जबकि ऋषि कपूर 75 साल के बूढ़े आदमी के रोल में दिखाई देंगे।

Related Articles