अमिताभ बच्चन को याद आई संडे मीट, शेयर की पिता की पंक्तियां- मशहूर होने का..

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के ‘वर्कोहलिक मैन’ हैं. 77 साल की उम्र में वो सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को पिछले साल बॉलीवुड में पचास साल पूरे हो गए हैं.

एंग्री यंग मैन के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले अमिताभ बच्चन ने साल 1969 में फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. अमिताभ बच्चन ने शनिवार को ट्विटर पर संडे मीट की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है.

बिग बी का 3568वां ट्वीट चर्चा में हैं. दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कुछ पंक्तियां शेयर की है. अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्हें मशहूर होने का शौक नहीं है. बिग बी को मुंबई में हर रविवार उनके घर के बाहर होने वाली संडे मीट की भी याद आ रही है.

कोरोना वायरस के चलते दो महीने से अमिताभ बच्चन ने संडे मीट को कैंसिल कर दिया है. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर संडे मीट की पुरानी तस्वीरें शेयर कर लिखा-‘मशहूर होने का शौक नहीं मुझे; आप मुझे पहचानते हैं बस इतना काफी है-एचआरबी.’

अमिताभ बच्चन अक्सर अपने पिता की लिखी कविताएं सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. इन दिनों अमिताभ बच्चन अपना पूरा समय घर पर बिता रहे हैं. दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर अपने दिवंगत पिता और प्रसिद्ध कवि हरिवंश राय बच्चन की कविता ‘अंधेरे का दीपक’ को साझा किया था.

हाल में अमिताभ बच्‍चन की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. शूजित सरकार के डायरेक्शन फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना ने काम किया है.

अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में वो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखेंगे. बिग बी डायरेक्टर नागराज मंजुले की फिल्म ‘झुंड’ में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में भी नजर आएंगे.

Related Articles