IPL
IPL

घर लौटे अमिताभ बच्चन, कविता के जरिए बताया अपना हाल

मुंबई: बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन आंखों की सर्जरी कराने के बाद वह अपने घर वापस आ गए हैं। अपने घर आने के बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए एक कविता लिखी है। इस कविता में अमिताभ बच्चन ने अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है।

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कविता में लिखा, ‘हूं दृष्टिहीन, पर दिशाहीन नहीं मैं, हूं सुविधाहीन नहीं मैं। कुछ क्षण के लिए हूं मैं समय बध्द, प्रार्थनाओं के लिए हूं मैं करबध्द।’ इस कविता के साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपनी आंखों की सर्जरी के बाद की फोटो भी शेयर की है। जिसमें बिग बी ने स्पेशल चश्मा पहन रखा है। बिग बी का चश्मा एक ट्रांसपैरेंट स्पोटर्स ग्लास का है जो कि आखों को हानिकारक बनाने, किरणों और धूल से रक्षा करता है। उन्होंने आगे लिखा कि वह जल्द ठीक होकर विकास बहल की अगली फिल्म में वापसी करेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कविता

अमिताभ बच्चन की यह कविता सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अमिताभ बच्चन के फैंस उनकी कविता को बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को मोतियाबिंद की शिकायत थी जिसके बाद उन्होंने आंखों की सर्जरी कराई थी।

यह भी पढ़ें: 12 साल बाद ये अभिनेत्री बॉलीवुड में ले रही वापसी, जानिए कौन सी फिल्म से होगी एंट्री

ये खबर हमारी इंटर्न राशी चंदेल ने लिखी है।

Related Articles

Back to top button