अमिताभ बच्चन ने डॉक्टर्स के सम्मान में शेयर कीं कुछ पंक्तियां, सेहत में आया सुधार

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में अपना उपचार  रहे हैं. उनकी सेहत को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, बिग बी अब पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि उनके शरीर से कफ भी कम हुआ है और साथ ही उनका ऑक्सीजन लेवल भी अब सामन्य है. अस्पताल में रहने के बावजूद बिग बी सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय है और अपने रूटीन से टस से मस नहीं हुए हैं. वो लगातार ट्विटर और अपने ब्लॉग पर पोस्ट्स लिखकर फैंस के साथ जुड़े हुए हैं.

बिग बी ने अपना ट्वीट समाज की सेवा कर रहे डॉक्टरों को समर्पित किया है. बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा, “प्राचीन सफेद स्तरित पोशाक; सेवा के लिए समर्पित; भगवान जैसे अवतार वें; पीड़ित के साथी वें; मिटा दिया उन्होंने अपने अहंकार को; फिक्र के साथ हमारा ख्याल रखा; वे दिव्य गंतव्य हैं; उन्होंने मानवता का झंडा फहराया.” अपने इस ट्वीट से बिग बी ने हर उस डॉक्टर और स्वास्थ कर्मचारी को सलाम किया है जो कोरोना काल में जी-जान लगाकार लोगों का उपचार करने में जुटे हुए हैं.

आपको बता दें कि बिग बी के साथ बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें भी नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है.

Related Articles