अमिताभ बच्चन ने बताया- Covid-19 इलाज के दौरान उन्हें कैसे मिली हिम्मत

मुंबई: अमिताभ बच्चन इन दिनों मुंबई के नानावटी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती हैं और उनका कोविड-19 का इलाज चल रहा है. अमिताभ जबसे अस्पताल में भर्ती हुए हैं तब से ही वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक अपनी हेल्थ का पूरा अपडेट पहुंचा रहे हैं और उनकी दुआओं और प्यार के लिए उनका शुक्रियअदा कर रहे हैं. अब अमिताभा बच्चन ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को धन्यवाद दिया और कहा कि वह उन्हें मिल रहे प्यार और दुआओं से ताकत हासिल कर रहे हैं. अमिताभा बच्चन ने लिखा – “ट्रायल के इस समय में पूरा दिन आपके प्यार और देखभाल से भरा है और मैं केवल वही व्यक्त कर सकता हूं जो मैं यहां से कर सकता हूं. मेरा अपार आभार.”

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने पिता हरिवंश राय बच्चन द्वारा लिखी गई एक कविता को शेयर किया था. फैंस के बीच यह कविता काफी वायरल भी हुई. अमिताभ ने कविता के आखिर में लिखा था- “ये उन लोगों के लिए जो हमारी सुरक्षा करते हैं.”

कविता कुछ इस प्रकार है-

मैं हूं उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़

कभी नहीं जो तज सकते हैं
अपना न्यायोचित अधिकार,

कभी नहीं जो सह सकते हैं
शीश नवाकर अत्याचार,

एक अकेले हों या उनके
साथ खड़ी हो भारी भीड़,

मैं हूं उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़

अमिताभ के साथ ही अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का भी नानावटी अस्पताल में कोविड-19 का इलाज चल रहा है. अमिताभ और अभिषेक 11 जुलाई से एडमिट हैं, जबकि ऐश्वर्या और आराध्या को पिछले हफ्ते शुक्रवार को भर्ती होना पड़ा था. पहले ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटीन थी, पर तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एडमिट होना पड़ा.

Related Articles