अमिताभ बच्चन ने लिखा इस अभिनेत्री को खत, गुलदस्ता भेजकर बढ़ाया हौसला

एक्ट्रेस राधिका मदान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ हाल ही में रिलीज हुई है और इस फिल्म की रिलीज के साथ ही अमिताभ बच्चन से तारीफ मिलने का उनका सालों पुराना सपना भी पूरा हो गया। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस देख बच्चन इतने ज्यादा प्रभावित हुए कि उन्होंने अपने हाथों से लिखी चिट्ठी और गुलदस्ता भेजकर राधिका की हौसला अफजाई की।

राधिका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दो फोटो शेयर किए, जिसमें उन्होंने अमिताभ की भेजी चिट्ठी और गुलदस्ता बताया। पोस्ट में राधिका ने बताया कि वे फिलहाल निःशब्द हैं और उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है कि वे क्या लिखें या क्या बोलें। साथ ही प्रेरणा देने के लिए उन्होंने अमिताभ को धन्यवाद भी दिया।

राधिका ने लिखा, ”मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या कहूं या लिखूं… मैं निःशब्द हूं और बहुत-बहुत अभिभूत हूं, अमिताभ बच्चन सर से इसे प्राप्त करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। अपनी हर फिल्म की रिलीज के बाद मैं हमेशा इस बात की कल्पना करती थी कि मेरे दरवाजे की घंटी बज रही है और वहां खड़ा शख्स कह रहा है, ‘अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए फूल और एक नोट भेजा है। और मैं उसके बाद बेहोश हो जाती हूं।’ लेकिन  शुक्र है कि जब वास्तव में मुझे ये मिला तो मैं बेहोश नहीं हुई। मेरे सपने को सच करने के लिए आपको धन्यवाद सर। इसने मुझे और भी ज्यादा कड़ी मेहनत करने के अलावा और ज्यादा ईमानदार परफॉर्मेंस के जरिए अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए प्रेरित किया है। #अंग्रेजी मीडियम 14.3.20”

‘अंग्रेजी मीडियम’ साल 2017 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है। इस फिल्म में राधिका के अलावा इरफान खान, करीना कपूर, डिंपल कपाडिया, दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, पंकज त्रिपाठी और रणवीर शौरी ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया हैं।

Related Articles