फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन की नातिन नहीं करेंगी एंट्री, बताई ये वजह

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके नाम से कई फैन बने हुए है जिसपर नव्या नवेली के कई लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो अपलोडेड होते रहते है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके नाम से कई फैन बने हुए है जिसपर नव्या नवेली के कई लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो अपलोडेड होते रहते है। फैन्स लंबे वक्त से ऐसा मानकर चल रहे थे कि नव्या भी अपने नाना की तरह फिल्म जगत में नाम रौशन करेंगी जब की रिपोर्टस के मुताबिक नव्या ने बॉलीबुड जगत को छोड़कर फैमिली बिजनेस के क्षेत्र में हाथ बढ़ाएंगी।

नव्या नवेली नंदा
नव्या नवेली नंदा

हेलथ केयर नाम कंपनी की Co-founder

नव्या अपने पिता अखिल नंदा के साथ बिजनेस जॉइन करेंगी। आपको बता दें नव्या आरा हेलथ केयर नाम कंपनी की Co-founder है। यह हेल्थकेयर कंपनी महिलाओं की सेहत का ख्याल रखती है। यह महिलाओं के लिए एक वर्चुअल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म है, जिसका लक्ष्य एक गोपनीय, सुरक्षित और विश्वसनीय तरीके से महिलाओं को सशक्त, शिक्षित और डायग्नोस करता है। अब हाल ही में उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट ‘प्रोजेक्ट नव्या’ को लॉन्च किया है जो भारत में जेंडर समानता के लिए काम करेगी।

यह भी पढ़े :  Toolkit Case: निकिता जैकब को कोर्ट से मिली राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक

अमिताभ बच्चन ने जताईं खुशी

24 वर्षिय नव्या के इस निर्णय को काफी साराहणा मिल रही हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट के जरिए कहा –‘ आप पर गर्व है नव्या .. आप सभी को इतना गौरवान्वित करती है .. मै आपसे प्यार करता हूँ। रिपोर्टस के मुताबिक एक मैगजीन के इंटरव्यू में नव्या ने कहा, ‘मैं परिवार का नेतृत्व करने वाली चौथी पीढ़ी होऊंगी और पहली महिला। मेरे दादा एचपी नंदा द्वारा पीछे छोड़ी गई इस विरासत को आगे ले जाना मेरे लिए गर्व की बात है।’

आपको मालूम हो कि नव्या ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है जिसके बाद से उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं। नव्या द्वारा इंस्टाग्राम पब्लिक किए जाने के बाद उनके कई अनदेखी तस्वीरें सामने आईं, जिनमें वो परिवार और दोस्तों संग समय बिताती दिखीं। इंस्टाग्राम पर नव्या के 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़े:  Toolkit Case: निकिता जैकब को कोर्ट से मिली राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक

Related Articles

Back to top button