Amitabh Bachchan के इस फिल्म का टीजर रिलीज, Dialogue सुन रह जाएंगे दंग

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर फिल्म 'चेहरे' का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। फिल्म के टीजर की शुरुआत वॉइस ओवर से होती है।

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर फिल्म ‘चेहरे’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। फिल्म के टीजर की शुरुआत वॉइस ओवर से होती है- इस दुनिया में कोई भी बंदा ऐसा नहीं है जिसने अपनी जिंदगी में कोई अपराध नहीं किया हो। इमरान हाशमी कहते है- आज ईमानदार वो है जिसकी बेइमानी पकड़ी गई है और बेगुनाह वो है जिसका जुर्म पकड़ा न गया हो।इसके बाद मेगास्टार अमिताभ बच्चन के आवाज में वॉइस ओवर आता है।

हमारी अदालतों में जस्टिस (Justice) नहीं जजमेंट (Judgement) होता है। इंसाफ नहीं फैसला होता है। इसी के साथ टीजर में अमिताभ और इमरान का लुक भी देखने को मिलता है। मालूम हो कि इस फिल्म से क्रिस्टल डिसूजा भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। आपको बता दें, इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी है लेकिन इनका चेहरा फइल्म ‘चेहरे’ के पोस्टर और टीजर से दूर रखा गया है।  इमरान हाशमी ने एक ट्वीट किया है उसमें रिया चक्रवर्ती को टैग नहीं किया है।

Amitabh Bachchan के इस फिल्म का एक चेहरा गायब

इससे पहले भी मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर से रिया चक्रवर्ती को हटाकर क्रिस्टल डिसूजा को दिखाया था। बता दें कि फिल्म का टीजर 11 मार्च को रिलीज होगा। इसके अलावा फिल्म 30 अप्रैल, 2021 में रिलीज होगी। गौरतलब है कि इस फिल्म में अमिताभ और हाशमी के साथ कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, रघुवीर यादव और अनु कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

यह भी पढ़े

फिल्म का निर्देशन रूमी जाफ़री ने किया है, जबकि इसका निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर किया है। यह देखते हुए कहना गलत नहीं होगा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के बाद रिया चक्रवर्ती का बॉलीवुड करियर पहले जैसा नहीं रहा है।

Related Articles