अमिताभ बच्चन का ट्वीट वायरल, लिखा-आजकल जरूरी नहीं कि किसी की इज्जत..

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जो सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. अमिताभ बच्चन ने लिखा: “आजकल जरूरी नहीं कि किसी की इज्जत पांव छूने से ही की जाए …उन्हें देखकर अपना मोबाइल एक तरफ रख देना भी बहुत बड़ी इज्जत है.” अमिताभ बच्चन ने इस तरह ये ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

अमिताभ बच्चन अपने हर ट्वीट के बाद उसकी संख्या भी लिखते हैं. उनकी इस ट्वीट की संख्या T-3437 लिखी है. अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जो खूब वायरल हुआ था. उन्होंने लिखा था: “पहले हमारी सोच, हमारी होती थी – व्यक्तिगत. उसे हम बाहर व्यक्त नहीं कर पाते थे, या करना नहीं चाहते थे. अब ऐसे साधन आ गए हैं जीवन में, की हम अपनी सोच व्यक्त करके उसे सार्वजनिक भी कर सकते हैं. पहले बेहतर था या अब? उत्तर चाहें तो व्यक्तिगत रखें, या सार्वजनिक.”

अमिताभ बच्चन जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिगबी की इस लिस्ट में शामिल है ‘चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ और ‘गुलाबो-सिताबो’. फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, ‘ब्रह्मास्त्र’ में बिगबी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं गुलाबो-सिताबो में बिगबी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा बिगबी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है.

Related Articles