अमिताभ ने बोला मैनु मिठ्ठा नहीं पसंद, Instagram पर शेयर किया पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने मीठा खाना छोड़ दिया है, इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया पोस्ट

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मीठा खाना छोड़ दिया है। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं और लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।अमिताभ ने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन का पोस्ट 

इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर पोस्ट में अमिताभ बच्चन बता रहे हैं कि उन्होंने मीठा खाना छोड़ दिया है। अमिताभ ने एक तस्वीर भी शेयर की है।

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन ने पोस्ट कर लिखा, “जब आपने मीठा खाना छोड़ दिया, तब शूट के लिए पकड़ा दिया रसगुल्ला और गुलाब जामुन और कहा बेटा, ऐसा एक्सप्रेशन दो, जैसे आपने खा लिया हो। इससे बड़ा टॉर्चर जिंदगी में नहीं हो सकता।”

अमिताभ बच्चन अंतिम बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सीताबो में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे। अमिताभ की आने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र, चेहरे और झुंड शामिल है।

फिल्म पठान में सलमान खान

यशराज बैनर तले आदित्य चोपड़ा फिल्म ‘पठान’ बना रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है। फिल्म में शाहरुख और दीपिका रॉ एजेंट के रोल में हैं। इनके साथ डिम्पल कपाड़िया भी नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि सलमान खान भी इस फिल्म में छोटे- से रोल में दिखाई देंगे। वे टाइगर फ्रेंचाइजी का किरदार इस फिल्म में करते दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ेभिखारी ठाकुर जयन्ती पर श्रद्धार्पण समारोह, भोजपुरी की 7 विभूतियां सम्मानित

यह भी पढ़ेशाहरुख की ‘पठान’ में कैमियों करते नजर आयेंगे ऋतिक

Related Articles