अमूल और रेलवे की हुई अनोखी बिजनेस डील, दिल्‍ली के लिए रवाना मिल्‍क ट्रेन

0

नई दिल्ली। अमूल ने अपनी एक अनोखी बिजनेस डील करके गुजरात से दिल्‍ली के लिए मिल्‍क भेजा है। यह डील रेल मंत्री पीयूष गोयल के माध्‍यम से संभव हो पायी है। अमूल के तरफ से आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्‍यम से रेल मंत्री को शुक्रियां कहा है। बता दें कि अमूल की यह पहली मिल्क ट्रेन गुजरात के पालनपुर से देश की राजधानी दिल्ली के लिए रेल विभाग की तरफ से भेजी गयी है।

यह डील रेलवे और अमूल के बीच में बीच ट्विटर से की गई थी।  मिली जानकारी के  अनुसार अमूल ने लगभग एक महीने पहले रेलवे के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए मिल्क ट्रेन का प्रस्ताव रखा था।

जिसमें लिखा था कि रेलवे से ‘अमूल भारत में अमूल बटर की सप्लाई के लिए रेफ्रिजरेटेड पार्सल वैन का प्रयोग करना चाहता है। उचित सलाह दें।’ जिसका जवाब भी रेलवे ने बहुत ही रोचक ढंग से दिया था।

उत्‍तर देते हुए भारतीय रेलवे ने ट्वीट कर जवाब देते है लिखा था, ‘भारतीय रेलवे को टेस्ट ऑफ इंडिया के अटर्ली बटर्ली बटर को पूरे भारत में पहुंचाने में बेहद खुशी होगी।’ वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘टेस्ट ऑफ इंडिया’ अमूल की टैगलाइन है, जिसपर उसका अधिकारिक हक है।

जबकि ‘अटर्ली बटर्ली’ शब्द अमूल अपने बटर के साथ प्रयोग करता है। तभी से ही इस पर काम होना शुरु हो गया था। जिसे रेलवे ने आज जमीनी स्‍तर पर एक मिल्‍क ट्रेन भेजकर कर दी।

loading...
शेयर करें