पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर AMUL ने कार्टून शेयर करके ली चुटकी

नई दिल्ली: देशभर में बढ़ती महंगाई ने सबकी कमर तोड़ दी है। पेट्रोल-डीजल के दाम तो आसमान छू रहे है। देश के कुछ राज्यों में तो पेट्रोल (Petrol) की कीमत 100 रूपये हो गई है। पेट्रोल-डीजल (Petrol-diesel) के बढ़ते दामों की वजह से विपक्ष आये दिन सरकार को निशाने पर लिए रहता है। महंगाई से गुस्साए यूजर्स ने ट्विटर पर ट्वीट करके सरकार के खिलाफ नाराजगी जताई है। इस समय ट्विटर पर #PetrolDieselPriceHike #PetrolPriceHike ट्रेंड कर रहा है।

आपको बता दें कि डेयरी कंपनी अमूल हर मामले में कार्टून बनाकर अपनी प्रतिक्रिया देती रही है। देश में कोई बड़ी घटना हो या छोटी अमूल कंपनी कार्टून के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया देती है। महंगाई के मामले में अब तक अमूल ने चुटकी नहीं ली थी। यूजर्स भी इस मामले में इंतजार कर रहे थे कि अमूल का कार्टून कब आएगा? अब आप सबका इंतजार खत्म हो गया है और अमूल ने तेल के महंगे दाम को लेकर मौके पर ही ट्विटर पर कार्टून पोस्ट किया है।

ये भी पढ़ें : देश में बेरोजगारी का देखें सच, एमए व बीटेक पास बनना चाहते है चपरासी

ट्वीट पर एक कार्टून पोस्ट

अमूल कंपनी ने शुक्रवार को ट्वीट पर एक कार्टून पोस्ट किया है। अमूल के इस कार्टून में कंपनी ने लिखा है #Amul Topical: The steeply rising fuel prices! यानी अमूल टाॅपिकल: तेजी से बढ़ती ईंधन की कीमतें!

ये भी पढ़ें : आईजीआई दिल्ली एयरपोर्ट पर निशानेबाज का हुआ अपमान, खेल मंत्री से की शिकायत

ट्विटर पर कमेंट्स की आ गई बाढ़

इन दिनों अमूल का कोई कार्टून नहीं आया तो लेखक कार्तिक ने 16 फरवरी को एक ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने कांग्रेस सरकार के समय किए गए अमूल के उन ऐड को ट्वीट किया था, जब पेट्रोल काफी महंगा हुआ था। अमूल का कार्टून आते ही ट्विटर पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। एक यूज़र ने लिखा, ये देखकर अच्छा लगा कि अभी भी कोई कंपनी है, जिसकी रीढ़ सलामत है। बाकी ने तो अपनी रीढ़ मानो खो दी है।

 

Related Articles

Back to top button