Amy Jackson ने शेयर की ऐश्वर्या राय की अनदेखी तस्वीर, बोलीं- Queen

एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी मां के साथ जमीन पर बैठकर खाना खा रही हैं

मुंबई: अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की एक तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है। इस फोटो में ऐश्वर्या एक अलग ही रूप में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

दरअसल एमी जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर शेयर की है जो फैंस के होश उड़ा रही है। इस तस्वीर में ऐश्वर्या महरून रंग की साड़ी पहनी हुई हैं। और सर पर Miss World का ताज सजा हुआ है। वह अपनी मां वृंदा राय के साथ जमीन पर बैठकर बिल्कुल देशी स्टाइल में खाना खा रही हैं। एमी जैक्सन ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “The Queen Forever favourite”

 

ब्रिटिश अभिनेत्री और मॉडल

एमी जैक्सन एक ब्रिटिश अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भारतीय, तमिल, हिंदी और तेलुगु भाषा की फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने 2017 में डीसी कॉमिक्स सुपरगर्ल के वार्नर ब्रदर्स प्रोडक्शन के साथ इमरा अर्दीन/सैटर्न गर्ल के रूप में US में डेब्यू किया।

2009 में एमी जैक्सन ने अमेरिका में मिस टीन वर्ल्ड का खिताब जीता। 15 साल की उम्र में उन्होंने UK में अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया और तब से ह्यूगो बॉस, कैरोलिना हेरेरा, जेडब्ल्यू एंडरसन, बवलगारी और कार्टियर जैसे डिजाइनरों के साथ काम किया। भाग्य के एक मोड़ में, जैक्सन को ए एल विजय द्वारा निर्देशित तमिल भाषा की अवधि-नाटक मद्रासपट्टिनम (2010) में मुख्य भूमिका के लिए ऑडिशन के लिए लंदन बुलाया गया था। अभिनय का कोई पिछला अनुभव नहीं होने के बावजूद, जैक्सन ने भूमिका निभाई और इस तरह भारत में अपना करियर शुरू किया।

यह भी पढ़ेHardeep Singh Puri ने पेट्रोलियम मंत्रालय का जिम्मा संभाला, बोले- धर्मेंद्र प्रधान की तरह काम करना मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles