राजनीति में शोक का माहौल, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा दुनिया को अलविदा

 

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का लम्बे समय से दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. अभी कुछ दिन पहले ही उनके दिल का एक ऑपरेशन हुआ था. यह जानकारी चिराग पासवान ने ट्वीट कर शेयर की थी. आप को बता दे कि चिराग पासवान ने उस ट्वीट में जानकारी देते हुए बताया था कि आने वाले दिनों में उनके पिता जी का एक ऑपरेशन और किया जाना था.

उन्होंने अपनी अंतिम सांस दिल्ली के एस्कॉर्टस हॉस्पिटल में ली. उनके बेटे व लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट कर दी जानकारी. बता दें कि रामविलास पासवान का शनिवार को हार्ट का ऑपरेशन हुआ था जिसके बाद सभी लोगों ने उनके स्वस्थ होने की कामना करने लगे, लेकिन दुआओं का उन पर कोई असर नहीं हुआ और बिहार की राजनीति के कद्दावर दलित नेता कहे जाने वाले रामविलास पासवान ने आज शाम दुनिया को अलविदा कह कर चले गए.

चिराग पासवान ने 4 अक्टूबर को अपने ट्वीट में लिखा था, कि “पिछले कई दिनों से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कल शाम अचानक उत्पन्न हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा. ज़रूरत पड़ने पर संभवतः कुछ हफ्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े. संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद.”

यह भी पढ़े: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन, बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट कर दी जानकारी

 

Related Articles