झाड़ियों में सिर कटी लाश मिलने से इलाके में दहशत का माहौल, कातिल की तलाश में जुटी पुलिस

बता दे कि यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर- 47 की है. जहां पुलिस को झाड़ियों से युवक की सिर कटी लाश बरामद हुई. मृतक की पहचान यूपी के रहने वाले राकेश के तौर पर हुई है.

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवक की सिर कटी लाश मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली है. मृतक अपने भाई के साथ एक किराए के मकान में रहा करता था. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

बता दे कि यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर- 47 की है. जहां पुलिस को झाड़ियों से युवक की सिर कटी लाश बरामद हुई. मृतक की पहचान यूपी के रहने वाले राकेश के तौर पर हुई है. राकेश शांति नगर में अपने भाई सुभाष के साथ रहता था. सुभाष की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आसपास लगे कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खागल रही है. जिससे पुलिस को इस बात का पता चल सके कि आखिर राकेश का कत्ल क्यों और किसने किया?

पुलिस ने बताया कि राकेश का कत्ल किसी धार वाली चीज से किया गया है. और यह भी बता कि राकेश गुरुग्राम के एक होटल में खाना बनाने का काम किया करता था. पुलिस कंट्रोल रूम को अंजान किसी व्यक्ति ने फोन कर झाड़ियों में सिर कटी लाश पड़े होने की सूचना दी थी.

भाई सुभाष ने बताया कि 18 नवंबर को राकेश उसे मिला था. और फिर 21 नवंबर को उसकी राकेश से आखरी बार बात हुई थी. उसके बाद से राकेश का कोई अता-पता नहीं था. वहीं पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर की मानें तो राकेश की हत्या 24 घंटे के भीतर की गई होगी. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है.

यह भी पढ़े: तेजस्वी ने नीतीश के खिलाफ की निजी टिप्पणी, सदन में हुआ जमकर हंगामा

Related Articles