ट्रेन में मिली लड़की से अंकित तिवारी ने की सगाई, बड़ी दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

0

मुंबई। ‘आशिकी 2′ फेम अंकित तिवारी ने सगाई कर ली है। सोशल मीडिया पर अंकित ने अपनी सगाई की कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर किए हैं। अंकित अरेंज मैरिज़ कर रहे हैं, उनकी होने वाली पत्नी का नाम पल्लवी शुक्ला है जो पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर हैं।

#ankittiwari engagement

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अंकित कानपुर के रहने वाले हैं और उनकी सगाई से लेकर शादी तक सभी फंक्शन्स वहीं पर होंगे। अंकित और पल्लवी की शादी 23 फरवरी को है। दोनों के परिवारवालों इस वक्त शादी के फंक्शन्स की तैयारियों में बिजी है। शादी की रिसेप्शन पार्टी अंकित मुंबई में 26 फरवरी को देगें।

सगाई की फोटो खुद अंकित ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। फोटो को शेयर करते हुए अंकित ने पल्लवी के लिए कैप्शन लिखा, ”मैं पूरी जिंदगी तुम्हारे साथ रहूंगा, तुम्हें प्यार करुंगा और सम्मान दूंगा। फाइनली इंगेजड।”

#ankittiwari #singer #bollywood #Marriage

A post shared by Gossip Ganj (@gossipganj) on

बता दें, अंकित तिवारी की दुल्हनियां उनकी दादी ने ढूंढी है। अंकित की दादी पिछले साल अक्टूबर में कानपुर से दिल्ली जा रही थीं और ट्रेन में उनकी मुलाकात पल्लवी से हुई थी। अंकित की दादी ने पल्लवी के सामने अंकित से शादी का प्रस्ताव रखा क्योंकि वह पल्लवी से काफी इंप्रेस हुई थीं।

शादी के बाद अंकित अपने पहले दिल्ली, चंडीगढ़ और फिर कोलकाता में कॉन्सर्ट करेंगे। पल्लवी पिछले 10 सालों से बेंगलुरु में रह रही हैं और शादी के बाद मुंबई आ जाएगी।

loading...
शेयर करें