श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी ने की सगाई, इस तरह मंगेतर के साथ हुई रोमांटिक

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी एक्ट्रेस सजल अली ने हाल ही में सगाई रचाई।इस दौरान सजल ने अपने सोशल मीडिया के दौरान इंगेजमेंट सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की।बता दें कि सजल लंबे टाइम से एक्टर अहद रजा मीर को डेट कर रही थीं। अब दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए सगाई कर ली है।

वही आपको बता दें कि सजल अली ने मंगेतर अहद रजा मीर के साथ जो फोटो शेयर ही है उसमें कपल बेहद रोमांटिक दिख रहा है। सजल ने पीच कलर का हैवी सलवार-सूट पहना हुआ है। वहीं अहद ऑफ व्हाइट कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं। सजल अली ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज जिंदगी की नई शुरुआत हुई है। यह बताते हुए खुशी हो रही है कि परिवार के आशीर्वाद के साथ हम लोगों ने सगाई कर ली है। यह दिन और भी खास हो गया परिवार-फैंस के प्यार के साथ.. सजल-अहद।’

आपको बता दे कि सजल और अहद ने कई सीरियल्स में काम किया है इस दौरान दोनों ने पाकिस्तानी टीवी सीरियल ‘आंगन’ और ‘यकीन का सफर’ में काम किया है। सीरियल्स में दोनों की केमेस्ट्री को काफी एप्रीशिएट किया गया था। इसी को देखते हुए दोनों के बीच में नजदीकियां आई और आज दोनों ने इस रिश्ते को सगाई का नाम दे दिया।

 

loading...
शेयर करें