मासूम सी दिखने वाली लड़की ने अपराध जगत में मचाया तहलका, नाम सुनकर कांपते हैं लोग

वडोदरा। चेहरे से मासूम दिखने वाली इस लड़की का नाम अस्मिता गोहिल है। गुजरात के सूरत में रहने वाली इस लड़की को लोग लेडी डॉन भूरी कहते है। महज 20 साल की उम्र में इस लड़की ने अपराध जगत में ऐसा तहलका मचा रखा है लोग इस से खौफ खाते है। फिलहाल भूरी इस वक्त पुलिस की गिरफ्त में है। भूरी की गिरफ्तारी सरेआम तलवार लहराते हुए एक पान वाले से रुपए वसूलने और धमकाने के वीडियो वायरल होने के बाद हुई है।

bhuri-don

वीडियो में भूरी अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल से आती है। पान वाले को धमकी देती है पान वाला अपनी जेब में रखे रुपये निकालकर लेडी डॉन को सौंप देता है इसके बाद भूरी और उसका साथी राहुल हाथों में तलवार लहराते हुए सड़क से गुजरने वाले लोगों से वसूली करते हैं। मगर उन्हें रोकने की हिम्मत कोई नहीं करता। इसके बाद वो दोनों मौके से फरार हो गए। घटना के 3 दिन बाद जब लेडी डॉन और उसके साथी की करतूत का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने लेडी डॉन भूरी के खिलाफ लूटपाट, धमकी और मारपीट का मामला दर्ज किया है।

इससे पहले भी भूरी की मर्डर और लूटपाट, धमकी के आरोप में गिरफ्तारी हो चुकी है। वराछा इलाके में मर्डर केस में गिरफ्तार होने के बाद पर्याप्त सबूत न मिलने पर न्यायालय ने भूरी को छोड़ दिया था। जेल से निकलने के बाद कुख्यात अपराधी संजय भूरा से अस्मिता को प्यार हो गया। भूरा के साथ रहने से उसका नाम भूरी डॉन पड़ गया। भूरा पर भी 2 मर्डर सहित कई केस दर्ज हैं।

Related Articles