इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को इस ​महिला क्रिकेटर ने दी खुली चुनौती, ​कहा..

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया से तीन वनडे मैचों की सीरीज में मिली हार के बाद भी महिला टीम इंडिया के हौसले बुलंद है। गुरूवार से शुरू होने वाले त्रिकोणीय टी20 श्रृंखला के लिए भारतीय टीम ने ​कमर कस ली है। टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि हम विपक्षी टीमों को कड़ी चुनौती देंगे।

 hamanpreet

भारतीय महिला टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने मीडिया से बात कर के अपनी तैयारीयों के बारे में बताया। उन्होंने ​कहा कि, भले ही उनकी टीम अधिक अनुभवी नहीं है लेकिन वह इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के खिलाफ कल से शुरू हो रही त्रिकोणीय टी20 श्रृंखला में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

त्रिकोणीय टी20 श्रृंखला में भारत, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया आपस में भिड़ेंगी। हरमनप्रीत ने इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया को अच्छी टीम बताया है। उन्होंने ​​कहा, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया की टीमें टी20 प्रारूप खेलती रहती हैं इसलिए उन्हें इस प्रारूप में काफी अनुभव है। इन टीमों के पास पास वे खिलाड़ी हैं जो महिला बिग बैश लीग में खेलती रही हैं।

हम जानते हैं कि हम विदेशी खिलाड़ियों की तरह दमदार नहीं है। हम हर दिन इस पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, अभी हम एक टीम के रूप में सीखने की प्रक्रिया में है और विश्व कप की तैयारियां कर रहे हैं तथा हर दिन चुनौती स्वीकार कर रहे हैं। हम जानते हैं कि दोनों टीमें टी20 में अच्छी हैं और हम उन्हें चुनौती देना पसंद करेंगे।

Related Articles

Back to top button