अज्ञात वाहन ने अधेड़ को रौंदा, ग्रामीणों ने किया हाइवे पर हंगामा

नेशनल हाइवे पर करीबन चार घंटे तक हंगामा चला. इस दौरान पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा मृतक के परिवारीजनों को 10 लाख का मुआवजा देने की मांग की जा रही थी.

मोकामा: मामला बिहार के मोकामा का है जहां एक अज्ञात वाहन ने अधेड़ को रौंद दिया. अधेड़ की मौके ए वारदात पर मौत हो गई. हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे- 83 को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. करीबन चार घंटे तक हाइवे जाम रहा. सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों को मुआवजे का आश्वासन देकर शांत कराया.

पूरा मामला

मोकामा के थाना घोसवारी क्षेत्र के गांव रामनगर का रहने वाला 48 वर्ष के जितेन्द्र कुमार तेल मिल जा रहे थे. बताया जा रहा है कि जितेन्द्र नेशनल हाइवे- 83 पार कर रहे थे, तभी एक अज्ञात वाहन ने उन्हे रौंद दिया. इस दर्दनाक हादसे में जितेन्द्र की मौके पर मौत हो गई. घटना से आक्रोशित​ जितेन्द्र के परिजनों और ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगाकर काफी देर तक हंगामा किया.

नेशनल हाइवे पर करीबन चार घंटे तक हंगामा चला. इस दौरान पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा मृतक के परिवारीजनों को 10 लाख का मुआवजा देने की मांग की जा रही थी. प्रशासनिक अधिकारियों ने मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया.

बाद में जब ग्रामीण नहीं माने, तो पीड़ित परिवार को मौके पर 20 हजार रुपये का सहायता चेक देकर शांत किया गया. इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. जिसके बाद हाइवे पर यातायात शुरू हो सका.

यह भी पढ़े: भक्ति के रंग रंगी नुसरत जहां, दुर्गा महाष्टमी पर ढाक की धुन पर थिरकी

Related Articles