अब तक नहीं देखा होगा सलमान का इतना बड़ा फैन, किया इतना खतरनाक काम कि दुनिया हैरान

0

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को चाहने वाले तो लाखों लोग हैं उनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। कुछ ऐसा हुआ जब सलमान खान IFA अवॉर्ड्स 2017 न्यूयॉर्क से मेटलाइफ स्टेडियम पहुंचे वहां आए लोगों को सलमान के साथ सेल्फी लेने का काफी क्रेज था। जिसके लिए बहुत से लोगों ने उनकी कार का पीछा भी किया। ताकि वो उनके साथ सेल्फी ले सकें। इस कोशिश में कुछ नाकामयाब हुए तो वहीँ उनकी एक फैन कामयाब भी हो गई और उसने चलती कार में से सलमान के साथ सेल्फी ले ली।

हां भी पढ़ें : #IIFAAwards2017 में टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का जलवा, इन स्टार्स को…

 

सलमान खान

सलमान खान के साथ चलती कार में अनाघा फाल्गुने ने ली सेल्फी 

बता दें, सलमान की इस फैन का नाम अनाघा फाल्गुने है। जिसने सलमान के साथ चलती कार में सेल्फी ली। जिसके बाद उसने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये फोटो शेयर किया है और अब ये सेल्फी वायरल हो रही है। बता दें कि अनाघा ने सिर्फ सलमान के साथ ही सेल्फी ही नहीं ली है बल्कि उसने एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी के साथ भी सेल्फी ली है और उसे भी शेयर किया है।

बताते चले कि IFA अवॉर्ड फंक्शन में करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की धूम रही। इस फिल्म के लिए प्रीतम को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर, अमिताभ भट्टाचार्य को फिल्म के ‘चन्ना मेरेया’ गाने के लिए बेस्ट लीरिक्स और अमित मिश्रा को फिल्म के ‘बुलेया’ गाने के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड मिला। तो वहीँ टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को फिल्म एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के किये अवॉर्ड मिला है।

सलमान खान के बारे में बात कि जाए तो वो इन दिनों ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक बार फिर से वो कैटरीना के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

Edited by : Deepshikha Jaiswal

 

loading...
शेयर करें