मास्क के गलत इस्तेमाल पर Anand Mahindra बोले, ये जुगाड़ तारीफ लायक नहीं

वायरल हो रही है जिस पर अब देश के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नई दिल्ली: देश में कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ते नज़र आ रहे है कई राज्यों में कोरोना एक बार फिर अपने पैर पसार रहा है जिसके कारण प्रशासन कोरोना पर लगाम लगाने के लिए सख्त क़दम उठा रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिस पर अब देश के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आपको बतादें कोरोना काल के बाद से हर कोई मास्क लगा रहा है, लेकिन इस वक़्त मास्क लगाए हुए एक ऐसे शख़्स की फोटो सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है जिस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे है। और इसी बीच मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने इस तस्वीर पर एक ट्वीट किया है, जो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में Anand Mahindra ने मास्क लगाए हुए शख्स की निंदा की है और उसे गलत बताया है।

Anand Mahindra ने ट्वीट कर लिखा

जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमे एक शख्स ट्रेन में बैठा हुआ है और उसने मास्क को अपने मुहं के बजाय अपनी आँखों पर लगाया हुआ है जिसके बाद Anand Mahindra ने ट्वीट कर लिखा, कि जब आप हाल के दिनों में मुंबई में COVID-19 के मामलों में वृद्धि के पीछे की वजहों को देखना शुरू करते हैं. ( ये जुगाड़ किसी भी तरह से तारीफ के काबिल नहीं ) इस तरह उन्होंने बंद अल्फाज़ो में ऐसे लोगो को लेकर अपनी राय दी है।

Anand Mahindra अक्सर इंटरनेट पर वायरल हो रही पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते रहते है इससे पहले उन्होंने अरब देश की एक वीडियो को शेयर करते हुए उनके तारीफ की थी जो जुगाड़ से कबाड़ गाड़ी को घोडा गाड़ी के जैसे दौड़ा रहे थे। लेकिन इस बार Anand Mahindra ने इस जुगाड़ की निंदा करते हुए यह पोस्ट किया है।

यह भी पढ़े: बहन के साथ अश्लीलता करने पर भाई ने रोका, तो लड़को ने भाई को पहुंचा दिया अस्पताल

 

Related Articles