खराब कार को घोड़ा गाड़ी बना कर दौड़ाया तो आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने कहा है कि जुगाड़ केवल भारत कीखासियत नहीं है, बल्कि दूसरे देशों के लोग भी जुगाड़ से काम चलाते हैं।

नई दिल्ली: सोशल मिडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स कबाड़ गाडी को जुगाड़ से घोडा गाड़ी की तरह दौड़ा रहा है जिससे प्रभावित होकर आनंद महिंद्रा ने उसे अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट किया तो लोगो ने वीडियो को खूब पसंद किया एयर शेयर भी किया। वीडियो की लोकेशन किसी अरब देश की लगती है।

वीडियो को देख बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) ने कहा है कि जुगाड़ केवल भारत की खासियत नहीं है, बल्कि दूसरे देशों के लोग भी जुगाड़ से काम चलाते हैं। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट ( Tweet ) में लिखा है कि यह ‘पुराना वीडियो दिखता है, लेकिन खुश करने वाला है। आप जानते हैं कि हम इंजनों के ‘हॉर्स पॉवर’ का उल्लेख करते हैं और अपनी कारों को अपने रथ के रूप में संदर्भित करते हैं।

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो 

आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) के शेयर करने के बाद वीडियो तेजी से सोशल मिडिया ( social media ) पर वायरल हो रही है, और लोग वीडियो देख अपनी-अपनी राय दे रहे है। कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि जब आनंद महिंद्रा की कार में खराबी आई थी तब उन्होंने भी कुछ ऐसा ही जुगाड़ निकाला था। वहीँ कुछ यूजर्स कार में दिख रहे शख्स की तारीफ कर रहे हैं और इसे जुगाड़ का जबरदस्त आइडिया बता रहे हैं।

यह भी पढ़े: West Bengal Assembly Election 2021: बंगाल में BJP की रथयात्रा को टक्कर देगी TMC

Related Articles

Back to top button