डेब्यू करने वाले इन खिलाड़ियों पर मेहरबान हुए आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ), गिफ्ट करेंगे यह लक्जरी कार

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) से ऐतिहासिक जीत ( Historical win ) दर्ज करने पर टीम इंडिया ( Team India ) की तारीफ करने से अभी भी कोई थक नहीं रहा है। ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) दौरे पर खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन को लेकर जहां BCCI ने 5 करोड़ का बोनस देने का ऐलान किया है। तो वहीं अब आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) ने जांबाज खिलाड़ियों को तोहफा देने का ऐलान किया है।

आनंद महिंद्रा खिलाड़ियों को देंगे शानदार कार

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खिलड़ियों के शानदार प्रदर्शन को आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) ने अलग तरीके से खिलाड़ियों को बधाई दी है। आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर डेब्यू करने वाले 6 खिलाड़ियों को THAR SUV गिफ्ट करने को कहा है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें: खनन माफिया और पुलिस के बीच दौड़म दौड़ाई का खेल, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

किन खिलाड़ियों को मिलेगा तोहफा

एक तरफ जहां टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत को लेकर खिलाड़ियों को दुनियाभर से बधाई मिल रही है। वहीं अब कारोबारी आनंद महिंद्रा ने मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शर्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभम गिल और नवदीव सैनी को THAR TUV गिफ्ट देकर उनका मनोबल बढ़ा रहे हैं।

सिराज ने खरीदी BMW

ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस आने के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपने लिए BMW कार खरीदी है। बता दें कि सिराज ने टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें: एलन मस्क ( Elon Musk ) इनाम में देंगे 730 करोड़ रूपये, करना होगा ये काम

Related Articles

Back to top button