कांग्रेस शासित राज्य में बाल-बाल बचे बीजेपी के ये दिग्गज नेता, कहा-मेरी हत्या की थी साजिश

नई दिल्ली। केंदीय मंत्री अनंत हेगड़े अनंत हेगड़े उस वक़्त बाल बाल बच गए जब मंगलवार रात एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद केन्द्रीय मंत्री ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि जानबूझ कर उनकी कार को टक्कर मारा गया है।

अंनत हेगड़े

इस घटना के बाद उन्होंने  पर एक तस्वीर और तस्वीर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा इस घटना में उनका एक स्टाफ बुरी तरह जख्मी हो गया है उसका कन्धा टूट गया है। घटना रात करीब 11:30 बजे की है। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, कर्नाटक के हलगेरी में रात करीब 11: 30 अनंत कुमार हेगड़े का काफिला गुजर रहा था, तभी अचानक के ट्रक घुस आया और उनकी कार को टक्कर मार दी। केन्द्रीय मंत्री ने इस घटना को साजिश करार दिया है। उनका कहना है कि उन्हें टक्कर जानबूझकर मारी गई है।

टक्कर एक बाद लोगो ने ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में ट्रक ड्राइवर ने अपनी पहचान नासिर बताया है। अनंत कुमार हेगड़े ने आरोप लगाया है कि यह ट्रक चालक उन्हें टक्कर मारने आया था, लेकिन उनके कार की स्पीड ज्यादा थी इसलिए वे आगे निकल गए। लेकिन उसकी चपेट में दूसरी कार आगयी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में उनका एक स्टॉफ बुरी तरह जख्मी हो गया है। उसके कंधे में चोट लगी है।

आपको बता दें कि टीपू सुल्तान की जयंती मनाए जाने का विरोध करने एक बाद सुर्ख़ियों में आये अनंत कुमार हेगड़े उत्तर कन्नड़ संसदीय क्षेत्र से पांच बार सांसद रह चुके हैं।

Related Articles