ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है अनन्या और ईशान की फिल्म ‘खाली-पीली’

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर्स अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म ‘खाली-पीली’ जल्द ही आने वाली टीजर भी मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है जिसे लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ रही है। टीजर को लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक्स मिल रहे हैं। इसी बीच बड़ी खबर सामने आई है कि इस फिल्म को सिनेमाघर खुलने तक पोस्टपोन करने की बजाय अब सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

मकबूल खान के निर्देशन में बनी खाली-पीली को भी सड़क 2 की ही तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है। इसपर अभी चर्चा जारी है। मेकर्स इसे 2 अक्टूबर गांधी जयंती के खास मौके पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म को जी स्टूडियो ने को-प्रोड्यूस किया है। अगर सब ठीक रहा तो फिल्म को जी स्टूडियो के ही होमग्रोन प्रोडक्शन पर सीधे रिलीज किया जाएगा। हमे मिली जानकारी के मुताबिक़ , ‘खाली पीली फिल्म के लिए बैनर ने गांधी जयंती की डेट लॉक कर दी है। जी स्टूडियो इसे अपने ही प्लेटफॉर्म पर एक्सक्लूसिवली स्ट्रीम करेगा। फिल्म का अभी दो दिनों का पैच वर्क बचा हुआ है जिसपर डिजिटल रिलीज से पहले काम किया जाएगा। पूरी टीम ने इसकी तैयारी कर ली है’।

आपको बता दें की इस फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाएगा अब इसमें इससे पहले कुछ पैच जोड़ने होंगे जिसके लिए स्टारकास्ट को एक दिन की शूटिंग करनी होगी। इस बारे में सोर्स ने बताया, टीम को एक या दो दिन की शूटिंग करनी पड़ेगी। अनन्या और ईशान जल्द ही इन सीन्स को जल्द शूट करेंगे। हो सका तो शूटिंग सितम्बर के पहले हफ्ते में होगी। फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी सभी सुरक्षा और सावधानी रखते हुए।

खाली पीली फिल्म का टीजर 23 अगस्त को रिलीज हुआ है जिसे अब तक 45 लाख बार देखा गया है। इसे 1 लाख लोगों ने लाइक और 1.2 मिलियन लोखों ने डिस्लाइक किया है। इससे पहले आलिया भट्ट और संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर को भी फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ी थी। ये सिलसिला सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ था। कुछ लोगों का मानना है कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के चलते नए टैलेंट को जगह नहीं मिल पाती जिसके बाद से ही स्टारकिड्स की फिल्मों को लगातार नापसंद किया जा रहा है।

अली अब्बास जफर, हिमांशू किशन और जी स्टूडियो के प्रोडक्शन में बनी फिल्म खाली पीली दो किरदारों की कहानी है। अनन्या पांडे एक बहुत तेज लड़की के किरदार में हैं और दूसरी तरफ ईशान खट्टर एक टैक्सी ड्राइवर बने हैं। अनन्या ने चोरी की है जिसके बाद उनके पीछे कुछ लोग हैं। भागते हुए उनकी मुलाकात ईशान से होती है जो उनकी मदद करते हैं।

Related Articles