Ananya Panday ने ‘सोशल मीडिया फॉर सोशल गुड’ कैंपेन किया शुरू!

मुंबई: दो साल पहले Ananya Panday ने सो पॉजिटिव नामक पहल को लॉन्च किया था, एक पहल जिसने साइबर-बुलिंग और इसकी गंभीरता को संज्ञान में लिया और आज, अभिनेत्री ने ‘सोशल मीडिया फॉर सोशल गुड’ लॉन्च किया है। यह कैंपेन सामाजिक प्लेटफार्म को सकारात्मक और स्वस्थ रखने के महत्व पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है।

Ananya Panday ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया,” ” We often talk about the negative side of social media – the bullying, trolling and hatred. During the pandemic, I saw the power of people on social media- the humanity. Strangers helping strangers, sharing resources and information, saving lives. It reinforced my belief in kindness, compassion and empathy. ‘Social media for Social good’ is a series in which I’m going to be talking to some of the ‘Heroes’ of social media who have used it positively and constructively for the good of society! Social media can be a kinder place – let’s all do our part in making sure that happens! @sopositivedsr #SocialMediaForSocialGood ❤🙌🏻 ”

अभिनेत्री Ananya Panday ने साझा किया, “नमस्कार दोस्तों। आशा है कि आप सभी स्वस्थ हैं और सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। मैं उन सभी लोगों की सराहना करना चाहती हूं जिन्होंने सामाजिक भलाई के लिए रचनात्मक रूप से सोशल मीडिया का उपयोग किया है। सोशल मीडिया का जिम्मेदारी से उपयोग करके आप सभी ने महामारी संकट से निपटने, परिस्थितियों से उबरने और जरूरतमंदों और प्रभावितों की हर संभव मदद करने के लिए खुद को सशक्त बनाया। लोगों ने अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने में मदद की है।  कुछ वैक्सीन से संबंधित जानकारी दे रहे थे जबकि अन्य ने स्ट्रीट एनिमल्स की मदद की और यह सूची अंतहीन है। मैं इनमें से कुछ सोशल मीडिया हीरों के साथ सो पॉजिटिव की नई सीरीज़ #SocialMediaForSocialGood के माध्यम से बातचीत करूंगी। सोशल मीडिया के हीरों द्वारा समाज की भलाई के लिए और दूसरों की मदद के लिए सकारात्मक रूप से सोशल मीडिया का उपयोग करने और उसके व्यापक प्रभाव पर चर्चा करेंगे। आइए सामाजिक भलाई के लिए सोशल मीडिया का उपयोग जारी रखें। सोशल मीडिया को हमेशा आशा, स्वास्थ्य और खुशी की क्रांति बनने दें।”

लिंक: https://www.instagram.com/p/CQuyNL9Dkoe/?utm_medium=share_sheet

सो पॉजिटिव की पहल अभिनेत्री Ananya Panday ने एक समुदाय बनाने, सोशल मीडिया बुलिंग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए की थी। युवा अभिनेत्री द्वारा शुरू किए गए इस नए अभियान का उद्देश्य समाज की भलाई के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करना है। एक पहल जो विचारोत्तेजक है, हमें यह सोचना है कि जब सोशल मीडिया का रचनात्मक रूप से उपयोग किया जाता है तो समाज में हर किसी के लिए बहुत कुछ अच्छा हो सकता है। अनन्या पांडे सोशल मीडिया के उन सभी हीरों को सलाम करने जा रही हैं जिन्होंने इसका इस्तेमाल सामाजिक कल्याण के लिए किया है।

अभिनेत्री Ananya Panday इस कैंपेन सीरीज़ के माध्यम से शॉउत-ऑउट के साथ-साथ उनके साथ बातचीत करेंगी।

ये भी पढ़ें : भारत के सबसे बड़े आतंकी दुश्मन के घर के बाहर Bomb ब्लास्ट, रिपोर्ट में दो की मौत

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles