Ananya Panday ने मैगजीन फोटोशूट से शेयर की तस्वीरें, फैन्स ने कहा ‘इतना कातिल!’

Ananya की उबेर स्टाइलिश छवियों ने इंस्टाग्राम पर उनके अनुयायियों को आकर्षित किया है, जिन्होंने उनके टिप्पणी अनुभाग को लाल दिल और आग इमोजी से भर दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा Ananya Panday ने महिलाओं के लिए एक फैशन और मनोरंजन पत्रिका के कवर पेज पर शिरकत की। रविवार को एक शानदार कवर पेज साझा करने के बाद पति पत्नी और वो अभिनेत्री ने अब पत्रिका के लिए अपने फोटोशूट से कुछ और तस्वीरें साझा की हैं।

सोमवार की सुबह Ananya Panday ने सप्ताह की शुरुआत शानदार तरीके से की। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मैगजीन शूट से कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह निर्मोहा लेबल का एक सुनहरा पहनावा पहने नजर आ रही हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए, अनन्या ने लिखा, “बस मैं और टार्ज़न @cosmoindia के लिए वंडर कार।”

देखें तस्वीरें: https://www.instagram.com/p/CSD3ZlONbOx/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

Ananya की उबेर स्टाइलिश छवियों ने इंस्टाग्राम पर उनके अनुयायियों को आकर्षित किया है, जिन्होंने उनके टिप्पणी अनुभाग को लाल दिल और आग इमोजी से भर दिया है। फोटोशूट से उनके लुक की तारीफ करते हुए फैंस उन्हें ‘क्वीन’, ‘इतना कातिल!’ कह रहे हैं, और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ‘ब्यूटी’।

देखें तस्वीरें: https://www.instagram.com/p/CR_yi5UNEl-/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

इस बीच पत्रिका के आधिकारिक हैंडल ने नवीनतम अंक से 22 वर्षीय अभिनेता की कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें भी साझा की हैं। कवर स्टोरी में अनन्या ने अपने सबसे शर्मनाक क्षणों, आत्म-प्रेम की शक्ति, संस्कृति को रद्द करने और एक सप्ताह के लिए अपने सोशल मीडिया ऐप्स को हटाने और डिजिटल डिटॉक्स पर जाने की संभावना के बारे में खोला है।

देखें वीडियो: https://www.instagram.com/reel/CSB71P1pbFb/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

फिल्म के मोर्चे पर अनन्या अगली बार लिगर में तेलुगु हार्टथ्रोब विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई देंगी। अभिनेता के पास दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा का निर्देशन भी है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में देखें गए चार संदिग्ध ड्रोन

Related Articles