अनन्या पांडे ने किया खुलासा बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगी सुहाना खान

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हर बार अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना खान फिल्मों से दूर रहने के बावजूद सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन उनकी ग्रेजुएशन पूरी होने के बाद सुहाना खान के फैंस अब उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतेजार कर रहे हैं. हाल ही में सुहाना खान की ‘बेस्टी’ और बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने सुहाना खान के बॉलीवुड करियर के बारे में खुलासा किया.अनन्या पांडे ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि सुहाना खान बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम कब रखेंगी.

मीडिया से बातचीत के दौरान अनन्या पांडे ने सुहाना खान के बॉलीवुड करियर के बारे में बताते हुए कहा ‘वो जब चाहे तब बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेगी. हालांकि, वो अभी फिल्म स्कूल जाती है, इसके अलावा वह अभी एनवाई सी अपनी पढ़ाई करने के लिए जा रही है. इसलिए मुझे लगता है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती है और इसका ज्यादा से ज्यादा उपयोग करना चाहती है. इसके बाद जब भी वह चाहेगी वापस आकर एक्टिंग करियर की शुरुआत करेगी.’ सुहाना खान के बारे में बताते हुए अनन्या पांडे ने कहा ‘वह वाकई में बहुत टैलेंटेड है और मैं अब बस इसका इंतेजार नहीं कर सकती हूं.’

बता दें कि सुहाना खान स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा टॉप पर रहती हैं. सुहाना खान की फोटो हो या उनका वीडियो, दोनों देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. इसके अलावा सुहाना खान अपने फैशन सेंस और ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती है. अनन्या पांडे से पहले उनके पिता यानी शाहरुख खान ने भी सुहाना खान के बॉलीवुड करियर को लेकर अपना इंटरव्यू दिया था. इस दौरान किंगखान ने बताया था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में शामिल होंगी.

loading...
शेयर करें