बोल्डनेस का चढ़ा ऐसा खुमार की अनन्या की बहन ने बिकनी में नहाते हुए शेयर की तस्वीरें

मुंबई: अलाना पांडे न केवल अनन्या पांडे की चचेरी बहन हैं, बल्कि वह एक मॉडल, YouTuber और लॉस एंजिल्स, यूएसए में एक बड़ी इंटरनेट की जानी मानी पहचान भी हैं।वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करने के लिए जानी जाती हैं। अभी उन्होंने एक ऐसी पोस्ट की है जिसके देखने के बाद उनके प्रशंसक पागल हो गए हैं। पोस्ट वायरल हो गया है और उनके प्रशंसकों को उनके लिए पर्याप्त नहीं लग रहा है।

पोस्ट में अलाना अरब सागर के किनारे खड़ी सफेद लहंगा बिकिनी पहने और एक बड़ा खोल पकड़े नजर आ रही हैं जिससे उनके चेहरे और शरीर पर पानी टपक रहा है।

https://www.instagram.com/p/CUxVFXasKDz/?utm_medium=copy_link

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “यह मत पूछो कि मैं अरब सागर के बीच में एक विशाल खोल से, नाटकीय रूप से खुद पर पानी क्यों डाल रही हूं @ivor ने मुझे ऐसा किया।”

https://www.instagram.com/p/CUO7YFnLXSp/?utm_medium=copy_link

जो नहीं जानते उनके लिए आइवर मैक्रे उनके बॉयफ्रेंड और लिव-इन पार्टनर हैं, जिन्होंने अलाना पांडे की इस वायरल तस्वीर को भी क्लिक किया था।

अनजान लोगों के लिए, अलाना पांडे चिक्की पांडे की बेटी हैं जो चंकी के भाई हैं और उनकी मां डीन पांडे हैं, जो एक फिटनेस विशेषज्ञ भी हैं। उनका एक छोटा भाई, अहान पांडे है, जो सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा है।

यह पहली बार नहीं है जब उनका पोस्ट वायरल हुआ है। इंटरनेट पर उनके फैन्स हमेशा उनकी धमाकेदार और सपनों वाली तस्वीरों का इंतजार करते हैं।

Related Articles