बिग बी के 5 साल पहले किये गए ट्वीट का अब एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने दिया जवाब

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इंग्लैंड के खिलाड़ी जो रूट ने दोहरा शतक जड़ते हुए इंग्लैंड को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है. मैदान में खेल के आलावा एक खेल और चल रहा है जो की आप ट्विटर पर देख सकते है. जो रूट के दोहरे शतक के बाद इंग्लैंड के पूर्व स्टार ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने महानायक अमिताभ बच्चन के 2016 में किये गए एक ट्वीट का जवाब अब दिया है.

दरअसल 2016 में जब इंग्लैंड की टीम भारत आई थी तब बिग बी ने विराट कोहली, जो रूट और फ्लिंटॉफ को टैग करते हुए लिखा था कि कौन रूट? जड़ से उखाड़ देंगे रूट को. तब इंग्लैंड की टीम 5 मैच मैच की सीरीज खेलने भारत आई थी. जिसमें उसे बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था. भारत ने तब वो सीरीज 4-0 से अपने नाम किया था.

जो रूट के दोहरे शतक क बाद 5 साल पहले के ट्वीट पर अब जवाब आना ये दर्शाता है कि फ्लिंटॉफ ने इस ट्वीट को सेव कर रखा था.

5 साल पहले किये गए ट्वीट का जैसे ही फ्लिंटॉफ ने ट्वीट के जरिये  जवाब दिया एक यूजर ने बाकायदा फ्लिंटॉफ के ही ट्वीट को रिट्वीट किया और कहा कि आपने पांच साल पुराने ट्वीट को खोजकर अच्छा काम किया. फ्लिंटॉफ ने इसका जवाब भी दिया. उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, मैंने इसे मनोरंजक पाया और उम्मीद है कि अमिताभ बच्चन को भी वैसा ही लगेगा.

यह भी पढ़ें: राकेश टिकैत के आह्वान पर किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Related Articles

Back to top button