IPL की फ्रेंचाइजियों को Andrew Tye ने कह दी ये बड़ी बात, खुले रहे गए सबके मुंह

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों का अससर अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) पर भी परड़ने लगा है। IPL को छोड़कर कई विदेशी खिलाड़ी स्वेदश वापस हो गए हैं। राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने भारत की स्थिति के बारे में हैरानी जताते हुए कहा कि जब भारत में इतनी बड़ी स्वास्थ्य समस्या है, तब IPL की फ्रेंचाइजियां पैसा बहा रही हैं।

टाय ने भारत की स्थिति पर जताई हैरानी

IPL को बीच में छोड़ स्वदेश वापस गए राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने कहा कि एक खिलाड़ी के रूप में हम सुरक्षित हैं लेकिन क्या यह आगे सुरक्षित रहने वाला है?’ टाय ने आगे कहा कि ये कंपनियां और फ्रेंचाइजी इतने पैसे कैसे खर्च कर रहीं हैं, जबकि लोग असुविधाओं के चलते अस्पतालों में भर्ती भी नहीं हो पा रहे हैं।

एंड्रयू टाय ने कसा तंज

तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने तंज कसते हुए कहा कि अगर इस खेल से लोगों के जीवन में तनाव दूर होता है या उन्हें इस बात की आशा देता है कि दुनिया में सब कुछ ठीक है और गहरी सुरंग में भी रोशनी है, तो मैं समझता हूं कि IPL जारी रहे, लेकिन मैं जानता हूं कि सभी एक जैसे नहीं हैं। उन्होंने कहा कि IPL पर वो सभी के विचारों का सम्मान करते हैं।

तीन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने छोड़ा IPL

IPL 2021 में कोरोना का खौफ बढ़ता जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के स्टार गेंदबाज आर अश्विन ने जहां IPL 2021 में ना खेलने का फैसला किया है तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दो खिलाड़ी एडम जैम्पा और केन रिचर्डसन और राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज एंड्रयू टाय ने भी कोरोना के डर के कारण IPL छोड़ने का निर्णय लिया है। बता दें कि टाय ने इसी महीने शादी की है और वह चाहते थे कि वह सुरक्षित अपने घर पहुंच जाएं।

ये भी पढ़ें: Pat Cummins ने बढ़ाया मदद का हाथ, ऑक्‍सीजन खरीदने के लिए दान किए इतने हजार डॉलर

Related Articles

Back to top button