कैच आउट होने से गुस्साए बल्लेबाज ने बल्ले से फील्डर को पीटा, जानिये क्या थी वजह?

ग्वालियर: क्रिकेट ( Cricket ) के खेल में मैदान पर खिलाड़ियों के बीच बहसबाजी होना आम बात है। शतक, अर्धशतक या किसी खास रिकॉर्ड से चूक जाने पर बल्लेबाज के अंदर का गुस्सा भी बाहर आ जाता है। लेकिन इसी बीच मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से एक बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां अर्धशतक से चूकने पर एक बल्लेबाज ने फील्डर को इतना मारा है कि वह अस्पताल पहुंच गया।

कैच होने पर फील्डर को पीटा

ग्वालियर (Gwalior) में एक क्रिकेट मैच के दौरान अर्धशतक के करीब पहुंच रहे बल्लेबाज ने 49 रन पर कैच आउट होने पर फील्डर को मैदान पर ही पीट पीटकर अधमरा कर दिया। जिससे खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया है। स्थानिय पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है।

बल्लेबाज के खिलाफ केस दर्ज

अर्धशतक पूरा ना होने पर हत्या कि कोशिश करने वाले बल्लेबाज के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। शहर के पुलिस अधीक्षक रामनरेश पचौरी ने कहा कि सचिन पराशर नाम के फील्डर को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में ले जाया गया और बल्लेबाज संजय पालिया को हत्या के प्रयास के लिए आरोपित किया गया है।

पुलिस अधीक्षक रामनरेश पचौरी ने कहा, ‘पराशर ने जब 49 रन पर उसका कैच लपक लिया तो पालिया गुस्से में आ गया जो 50 रन से केवल एक रन दूर था। पालिया भागकर पराशर की ओर गया और उसने बल्ले से सिर पर मारना शुरू कर दिया। अन्य खिलाड़ियों ने पालिया को रोकने की कोशिश की. पराशर को अस्पताल में अभी तक होश नहीं आया है।’

ये भी पढ़ें: यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, 100 किलो रसगुल्ले के साथ Candidate की हुई गिरफ्तारी

Related Articles