बाराबंकी: टीवी का केबल कटने से गुस्साएं पूर्व विधायक के बेटे ने खुद को गोली से उड़ाया

Lucknow: यूपी की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक छोटी सी बात को लेकर पूर्व विधायक के बेटे से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। पूर्व विधायक शेष नारायण शुक्ल के बेटे संजय शुक्ल ने टीवी केबल कनेक्शन काटने को लेकर ऑपरेटर से विवाद में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर लिया।

Sanjay Shukla(File Photo)
Sanjay Shukla(File Photo)

जानकारी के अनुसार यह घटना बारबंकी शहर में मुंशीगंज मोहल्ले का है। पुलिस ने बताया कि 53 वर्षीय संजय शुक्ल अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली है। परिजनों के अनुसार गुरुवार को संजय ने दोपहर में टीवी ऑन किया तो टीवी में नो सिग्नल आ रहा था , जिसे लेकर वह ऑपरेटर से फोन पर बात किये, ऑपरेटर ने केबल कटे होने की बात कही तो उससे बात के दौरान ही उनका विवाद हो गया। फोन पर ही दोनों के बीच कहासुनी हुई, इस बात को लेकर वह काफी गुस्से में आ गए थे, उनकी पत्नी ने उनको शांत कराने की कोशिश की लेकिन वह गुस्से में खुद को गोली मार ली।

घटना की सुचना मिलते ही एसएसपी उत्तरी आर.एस. गौतम और पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर सीमा यादव मौके पर पहुंच कर परिजनों से पूछताछ की। बता दें कि उनके पिता शेष नारायण शुक्ल 1969 मे रामनगर सीट से कांग्रेस के विधायक रहे।

Related Articles

Back to top button