रैली में आरक्षण का ऐलान ना होने पर गुस्सा हुए संजय निषाद, कहा- सोचे नहीं तो….

रैली में निषाद समाज के लोगों का दिखा गुस्सा

शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह के लखनऊ दौरे का आगाज रमाबाई मैदान में आयोजित निषाद पार्टी की विशाल रैली से हुआ. इस रैली में निषाद समाज के लोग भारी संख्या में आए हुए थे. रैली के दौरान निषाद समाज के लिए आरक्षण की घोषणा भी होने वाली थी लेकिन ऐसा कोई ऐलान न होने के कारण निषाद समाज के लोगों में नाराजगी दिखाई दी. वहीं, निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने इसको लेकर नाराजगी जताई है और सीएम योगी को पत्र लिखा है.

भाजपा को वोट ना देने की कही बात

अमित शाह की रैली में आरक्षण को लेकर कोई ठोस ऐलान न होने से निषाद समाज के लोगों में भी गुस्सा देखने को मिला. निषाद पार्टी के समर्थक भाजपा को वोट न देने की बात कहते दिखाई दिए. वहीं, संजय निषाद ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कहा है कि अगर भाजपा को निषाद समाज का वोट चाहिए, उन्हें इस समाज के लोगों का ख्याल भी रखना होगा.

मुद्दा आरक्षण का है

पत्र में निषाद पार्टी प्रमुख ने कहा है, ”गृह मंत्री ने कहा कि सरकार बनने पर हमारे मुद्दों का समाधान होगा, लेकिन कुछ मुद्दों का सरकार बनने से पहले हल निकलेगा तो इसका विशेष फायदा निषादों को होगा, ये मुद्दा आरक्षण का है.” आगे कहा है, ”रैली में मुझपर भरोसा जताते हुए मेरे कार्यकर्ता आए थे, मैंने भी कहा था कि बीजेपी हमारे मुद्दों की वकालत करती आई है. आज अमित शाह को कुछ न कुछ इस पर बोलना चाहिए था.”

यह भी पढ़ें- UP चुनाव से पहले योगी सरकार का बड़ा फैसला, आदेश जारी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles