18 साल बाद बड़े पर्दे पर कॉमेडी करते नज़र आयेंगे अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित

मुंबई। नब्बे के दशक में कई हिट फ़िल्में दे चुके बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर और बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की जोड़ी 18 साल बड़ी स्क्रीन पर साथ नज़र आने जा रही है। दोनों बड़े परदे पर एक कॉमेडी फिल्म में साथ नज़र आयेंगे, और उनके साथ अजय देवगन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स अनिल और माधुरी कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ से बड़े पर्दे पर दुबारा नज़र आने जा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है और बहुत जल्द यह फिल्म आपको गुदगुदाने के लिए आ रही है।

सूत्रों के मुताबिक दोनों ने हाल ही में इस फिल्म का टाइटल ट्रेक शूट किया गया।  इस दौरान माधुरी और अनिल की जोड़ी, उतनी ही परफेक्ट दिखी, जितनी दो दशक पहले थी।

इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आया जिसमे दोनों एक परफेक्ट कपल की तरह लग रहे हैं।  दोनों के चेहरे पर आज भी वही रौनक और जो 18 साल पहले शूटिंग के वक्त हुआ करती थी।

फिल्म के लिए कराये एक फोटोशूट में शूट के लिए अनिल ने जैकेट पहनी जबकि माधुरी ने रेड कार्पेट रेडी गाउन पहना था। सूत्र ने कहा कि माधुरी और अनिल दोनों ही काफी साधारण तरीके से रहने वाले और परिवार के साथ घुल-मिल कर रहने वाले लोग हैं। उनकी लाइफस्टाइल की झलक उनके चेहरों पर भी दिखाई देती है। इसीलिए उनकी उम्र भी उनके चेहरों पर नहीं झलकती है। बता दें कि फिल्म ‘टोटल धमाल’, ‘धमाल’ सीरीज की फिल्म है।

‘टोटल धमाल’ डायरेक्टर इंद्र कुमार की फिल्म है। यह 2007 में आई ‘धमाल’ और ‘2011 में आई डबल धमाल की सीक्वल है। पहले दोनों पार्ट्स में संजय दत्त, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, आशीष चौधरी और जावेद जाफरी अहम भूमिका थे।

 

Related Articles