अनिल कपूर ने खोला आनंद आहूजा से जुड़ा ये राज, कहा ‘नहीं मानते आनंद को दामाद’

मुंबई। बॉलीवुड के अभिनेता अनिल कपूर 61 साल की उम्र में भी बड़े-बड़े एक्टर्स को पीछे छोड़ दे रहे हैं। लुक्स और स्टाइल के मामले में तो वे अपने बच्चो से भी आगे हैं। बीते महीने ही अनिल कपूर अपनी बड़ी बेटी सोनम कपूर की शादी करके ससुर भी बन गये हैं। ऐसा लगता है वह इस बात को मानना ही नहीं चाहते कि वे यंग एक्टर्स से ज्यादा ऐज के हैं। वैसे अनिल का भी मानना सही ही हैं क्योकि अनिल कपूर की ऊर्जा देखकर कोई भी धोखा खा सकता है कि वे इतनी उम्र के होंगे। मालूम हो अभिनेता अनिल कपूर तो अपनी बेटी सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा को दामाद भी नहीं मानते।

दरअसल अनिल कपूर ने कहा कि आनंद आहूजा उनके दामाद नहीं बल्कि दोस्त हैं। उन्होंने कहा, ‘ससुर क्या होता है! मैंने शुरुआत में ही साफ कर दिया था कि मैं आनंद का दोस्त हूं, ससुर नहीं।’ अनिल कपूर ने बताया कि सोनम से शादी से पहले ही आनंद उनके परिवार का हिस्सा बन चुके थे। एक्टर ने कहा, ‘हम यार पहले हैं, रिश्तेदार बाद में।’ इसलिए अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा को दामाद से भी बढ़कर एक अच्छा दोस्त मानते हैं।

अनिल कपूर ने सोनम कपूर की शादी के बाद उनके करियर को लेकर उठ रहे सवालों पर भी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता से सोनम कपूर ने साबित कर दिया कि शादी के बाद एक एक्टर की लोकप्रियता कम नहीं होती। उन्होंने कहा, ‘जब मेरी शादी सुनीता से हुई थी तब कई लोगों ने कहा कि मेरी पॉपुलैरिटी कम हो जाएगी। मगर मैं यह कहना चाहता हूं कि शादी के बाद मेरा करियर तेजी से आगे बढ़ा।’

अनिल कपूर ने बेटियों की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को प्रोड्यूस भी किया है। फिल्म के डायलॉग्स और कुछ सीन्स पर हुए बवाल पर अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा,’जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी थी तब मुझे इसके डायलॉग्स में कोई बुराई नहीं नजर आई। एडल्ट ऐसी ही भाषा में बात करते हैं। फिल्म में जो भी डयलॉग्स और सीन थे वे सेंसर बोर्ड के नियमों के अनुसार ही थे।’

अनिल कपूर की फिल्म ‘रेस-3’ ने रिलीज होते ही टिकट खिड़की पर झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। सलमान खान के बाद अब वह ऐश्वर्या राय के साथ भी जल्द नजर आएंगे। उनकी फिल्म ‘फन्ने खान’ सितंबर में रिलीज होगी। इसके अलावा वह बेटी सोनम कपूर के साथ फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में भी नजर आने वाले हैं।

Related Articles