शादी के लिए ऐसा सोचते थे अनिल कपूर, सोनम ने खुद बयां की सच्चाई

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और फैशन आइकन सोनम कपूर की शादी बिजनेसमैन आनंद आहूजा से होने जा रही है। काफी दिनों से इन दोनो की शादी की चर्चाओं से सोशल मीडिया भरा हुआ है। ट्रेंडिंग न्यूज़ में सोनम कपूर की वेडिंग छाई हुई है। सोनम कपूर की शादी की डेट 8 मई रखी गई है और कार्ड भी छप चुके हैं। अब तो बीएस इंतज़ार है इनकी वेडिंग का।

इस शादी को लेकर सोनम के परिवार वाले काफी एक्साइटेड हैं। शादी के कार्ड से लेकर शादी का ड्रेसिंग कोड भी निर्धारित कर दिया गया है। शादी की लगभग साड़ी तैयारियां हो चुकी हैं। इन्ही सब चर्चाओं के बीच सोनम कपूर ने एक खबर और आ रही है। सोनम कपूर ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में बताया था की पापा अनिल कपूर शादी में बिलकुल विश्वास नहीं रखते हैं। उनके इस बयान ने सबको हैरान कर दिया था।

पूरा मामला यह है की सोनम कपूर ने इंटरव्यू में कहा था की उनके पिता अनिल कपूर शादी में यकीन नहीं रखते हैं। उनके परिवार में मेल मेंबर्स शादी के खिलाफ थे। इसीलिए जब कभी उनकी शादी की बात आती थी तो वो उनके छह भाई और पिता से होकर गुज़रती थी।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने मीडिया से परिवार की निजता का ध्यान रखने को कहा है। सोनम और आनंद सिख शादी कल्चर और ढंग से 8 मई को बंधन में बढ़ेंगे। शादी का कार्यक्रम मुंबई के फाइव स्टार होटल द लीला से होगा। शादी के बाद सोनम – आनंद कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेंगे।

बात करें सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की तो उनकी अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज़ होने वाली है।

Related Articles