‘विरासत’ के पल को याद करते हुए एक-दूसरे में खो गये अनिल कपूर-तब्‍बू, देखे वीडियो

मुंबई। अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। उनकी प्यारी बेटी 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड और दिल्ली के सबसे बड़े बिजनेसमेन आनदं आहूजा के साथ सात जन्मो के बंधन में बंधने जा रही हैं। पूरा कपूर परिवार इस शादी की तैयारियों में जी-जान से लगा हुआ है। हो भी क्यों न भाई! कपूर परिवार की दूसरी पीढ़ी की यह पहली शादी जो हैं। तब्बू  अनिल कपूर इन सबके बीच अभी हाल ही में अनिल कपूर को ए‍क वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस तब्बू नजर आ रही हैं। वे तब्‍बू संग ‘विरासत’ के पल दोहराते नजर आ रहे हैं।

दरअसल अभिनेत्री तब्‍बू और अनिल कपूर फिल्‍म विरासत में एक साथ नजर आये थे जिसमें अनिल कपूर फॉरेन रिटर्न बने थे तो तब्‍बू गांव की सीधी-सादी गोरी। अनिल और तब्बू की इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। दोनों की कैमेस्‍ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इस वीडियो में दोनों एकदूसरे पर प्‍यार की बरसात करते नजर आ रहे हैं।

अनिल और तब्बू के इस वीडियो को कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर साँझा किया है। उन्‍होंने इसे शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा है,’मेरे दो प्‍यारे दोस्‍त..तब्‍बू और अनिल कपूल ‘विरासत’ वाले दिनों में टांग तुड़वाने का कुछ फायदा हुआ।’ जैसा कि बता दें कि फराह खान और अनिल एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और फराह भी अनिल कपूर को पापाजी कह कर बुलाती हैं।

हाल ही में फराह खान की टांग टूट गयी हैं। फराह, सोनम कपूर की संगीत सेरेमनी कोरियोग्राफ करनेवाली हैं। उन्‍होंने एक टीवी शो में इसका खुलासा किया था और वे इसके लिए बेहद उत्‍साहित भी थीं। लेकिन उनकी टांग में फ्रैक्‍चर हो गया है और तीन हफ्ते तक उन्‍हे इसी फ्रैक्‍चर के साथ रहना पड़ेगा। लेकिन खुशमिजाज और बिंदास फराह खान टांग का दर्द भूलकर इस समय का लुत्‍फ उठा रही हैं।

Related Articles